दीपक तिजोरी की बेटी समारा हैं बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार, खूबसूरती में तोड़ सकती हैं रिकॉर्ड, लोग बोले- कहां छुपा रखा था

90s के फेमस हीरो दीपक तिजोरी की बेटी की फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. उनकी बेटी ने खूबसूरती के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. उन्हें देखने के बाद लोग उन्हें बॉलीवुड की अगली सुपरस्टार बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

90 के दशक के मशहूर हीरो दीपक तिजोरी तो आप सभी को याद ही होंगे. दीपक तिजोरी एक हीरो के तौर पर भले ही अपनी पहचान इंडस्ट्री में कायम न कर पाए हों, लेकिन फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह जरूर बनाई है. दीपक तिजोरी बॉलीवुड के एक जाने-माने नाम हैं, जिन्हें 'जो जीता वही सिकंदर', 'दो लफ्जों की कहानी', 'कभी हां कभी ना', 'अंजाम', 'खिलाड़ी' और 'पहला नशा' जैसी फिल्मों में देखा गया है. दीपक तिजोरी ने शिवानी तिजोरी से शादी की है, जिनसे उन्हें समारा तिजोरी नाम की एक बेटी भी हैं. 

जी हां, दीपक तिजोरी की एक खूबसूरत बेटी हैं, जिनका नाम समारा तिजोरी है. हालांकि, समारा फिल्म की कोई जानी-मानी अभिनेत्री नहीं हैं, इसके बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. समारा तिजोरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां अपनी ग्लैमरस तस्वीरें आए दिन शेयर करती रहती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर आज की डेट में 43.7 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. समारा की एक लेटेस्ट तस्वीर इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें गॉर्जियस लुक में देखा जा सकता है.

Advertisement

दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है. उनके वेस्टर्न और इंडियन लुक लोगों को उनका दीवाना बना रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने समारा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, आपको एक्ट्रेस होना चाहिए था". तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, "कहां छुपा रखा था". 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Western Asia जैसे संकटों से निपटने में कितना नाकाम रहा है United Nations?