Deadpool and Wolverine Box Office Collection Day 4: भारत में नहीं रुक रही डेडपूल और वूल्वरिन की कमाई, 100 करोड़ के पास पहुंची फिल्म

डेडपूल और वूल्वरिन ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में अनुमानित 72.68 करोड़ की कमाई की. कितनी रहा डेडपूल और वूल्वरिन का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चलिए देखते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Deadpool and Wolverine Box Office Collection day 4: हॉलीवुड फिल्मों को देखने वालों की संख्या भारत में कम ही है, लेकिन एवेंजर्स और डेडपूल जैसी फिल्में यहां अच्छा कलेक्शन कर लेती हैं. ऐसे में 26 जुलाई को भारत में रिलीज हुई डेडपूल और वूल्वरिन का बॉक्स ऑफिस शानदार देखने को मिला है. डेडपूल और वूल्वरिन ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 4 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में अनुमानित 72.68 करोड़ की कमाई की. कितनी रहा डेडपूल और वूल्वरिन का 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और ऑक्यूपेंसी चलिए देखते हैं.

डेडपूल और वूल्वरिन ने पांचवें दिन की इतनी कमाई
आपको बता दें कि डेडपूल और वूल्वरिन ने सभी भाषाओं (शुरुआती अनुमान) के लिए अपने पांचवें दिन भारत में लगभग 6.25 करोड़ की कमाई की. MCU की इस बड़ी फिल्म ने शुक्रवार को 21 करोड़ की धमाकेदार कमाई की, जो कोविड के बाद के दौर में भारत में हॉलीवुड की चौथी सबसे बड़ी ओपनिंग रही. अगर पांचवें दिन का कलेक्शन मिला लिया जाए तो फिल्म भारत में अब तक लगभग 78.92 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

डेडपूल और वूल्वरिन का अब तक का कलेक्शन
डेडपूल और वूल्वरिन ने पहले दिन 21 करोड़, दूसरे दिन 22.65 करोड़, तीसरे दिन 22.3 करोड़, चौथे दिन 6.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. अगर कमाई की रफ्तार यही रही तो फिल्म जल्द ही भारत में 100 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर लेगी. आपको बता दें कि यह फिल्म शॉन लेवी द्वारा निर्देशित और मार्वल स्टूडियोज, 21 लैप्स एंटरटेनमेंट और मैक्सिमम एफर्ट द्वारा निर्मित है.

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?