Deadpool and Wolverine collection day 2: भारत में हॉलीवुड फिल्म का जलवा, जो 2 दिनों में वर्ल्डवाइड कमा चुकी है 1000 करोड़

Deadpool and Wolverine box office collection day 2: हॉलीवुड फिल्म डेडपूल और वुल्वरिन ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जबकि भारत में 50 करोड़ पार करने को तैयार है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D
नई दिल्ली:

Deadpool and Wolverine box office collection day 2: हॉलीवुड फिल्मों का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होना मुश्किल होता है. क्योंकि हर हफ्ते कोई ना कोई नई फिल्म रिलीज होती है, जिसमें बॉलीवुड, साउथ और पंजाबी फिल्मों का नाम शामिल होता है. लेकिन 26 जुलाई को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हुई डेडपूल और वूल्वरिन का क्रेज हर तरफ देखने को मिल रहा है. जहां एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने लाखों टिकटें बेची. तो वहीं पहले दिन का कलेक्शन भी देखने लायक थे. लेकिन अब दो दिनों के कलेक्शन को देख आप भी वीकेंड पर मूवी देखने का मन बना लेंगे. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार,  डेडपूल और वूल्वरिन ने दूसरे दिन 22.50 करोड़ का कलेक्शन हासिल किया है. जबकि पहले दिन यह आंकड़ा 22.50 करोड़ रहा. इसके चलते भारत में फिल्म का कलेक्शन 43.50 करोड़ हो गया है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 1000 करोड़ की कमाई दो दिनों में कर ली है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है. 

गौरतलब है कि एमसीयू की डेडपूल एंड वुल्वरिन डेडपूल सीरीज की तीसरी फिल्म है, जो कि भारत में इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है. यह 'डेडपूल' (2016) और 'डेडपूल 2' (2018) का सीक्वल है. जबकि बतौर वूल्वरिन ह्यू जैकमैन करीब दस फिल्मों में दिख चुके हैं.  यह सफर साल 2000 में आई फिल्म एक्समैन से शुरू हुआ था. 2017 में आई लोगन को देखकर लगा था कि शायद अब वुल्वरिन की विदाई हो जाएगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?
Topics mentioned in this article