ये है दाऊद इब्राहिम की बेटी, खूबसूरती में हीरोइनों को भी देती हैं मात, PHOTO देख लोग बोले- दम है!

Dawood Ibrahim Daughter: डॉन दाऊद इब्राहिम का एक समय में फिल्म इंडस्ट्री और यहां की अभिनेत्रियों से कथित तौर पर बहुत गहरा नाता हुआ करता था; लेकिन आज जब आप उनकी बेटी को देखेंगे तो देखते रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दाऊद इब्राहिम की बेटी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

साल 1993 के बम धमाकों का मास्टरमाइंड कहे जाने वाले दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) की तलाश इंडिया को कई सालों से रही है. ऐसा माना जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद पाकिस्तान में छिपा है. ये भी कहा जाता है कि पाक की खुफिया एजेंसी आईएसआई डॉन की मदद कर रही है. एक समय था जब दाऊद का बॉलीवुड पर खासा दबदबा था. गुलशन कुमार की मौत के पीछे भी दाऊद का ही नाम आया. कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का कथित तौर पर अफेयर भी इस डॉन से रहा है. हाल ही में दाऊद इब्राहिम को लेकर खबर आई कि डॉन को कराची में जहर दिया गया है, जिसके बाद से उनका वहां इलाज चल रहा है. हालांकि इसको लेकर आधिकारिक तौर से कहीं पुष्टि नहीं की गई है.

दाऊद इब्राहिम की बेटी (Dawood Ibrahim Daughter) माहरुख की फोटो वायरल

बॉलीवुड पर अपना दबदबा रख चुके दाऊद की बड़ी बेटी माहरुख की तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिनकी शादी की तस्वीरें जब सामने आई थी तो लोगों के होश उड़ गए थे. दाऊद इब्राहिम की पत्नी का नाम महजबीं उर्फ जुबीना जरीना है. दाऊद के बेटे का नाम मोइन इब्राहिम जबकि बड़ी बेटी का नाम माहरुख और छोटी का नाम माहरीन है. माहरुख की शादी पाकिस्तान के एक्स क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे जुनैद मियांदाद से हुई है.

जुनैद और माहरुख का निकाह साल 2006 में हुआ था. इसी साल माहरुख का वलीमा दुबई के ग्रैंड हयात होटल में रखा गया था. शादी के दौरान की माहरुख की जो तस्वीरें सामने आईं, उसमें वो ऊपर से नीचे तक गहनों से लदी हुई दिखी थीं. उनकी खूबसूरत तस्वीरें काफी वायरल हुईं. खबरों के अनुसार माहरुख और उनके पति जुनैद एक बेहद लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं. दाऊद ने भी अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा बेटी और दामाद के नाम कर दिया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला