मौत, एक बुजुर्ग और रहस्यमय घटनाएं, इस हॉरर फिल्म का ट्रेलर देखा तो भूल जाएंगे मुंज्या, स्त्री 2 और शैतान

इन दिनों हॉरर फिल्मों का दौर है. शैतान, मुंज्या और स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़े है. अब एक विदेशी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो हॉरर प्रेमियों के लिए परफेक्ट वॉच है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्मों का इन दिनोें बॉक्स ऑफिस पर जलवा है. फिर चाहे वो मुंज्या, स्त्री 2 और शैतान हो, सबने ही बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. लेकिन एक विदेशी हॉरर फिल्म का ट्रेलर आया है जो डराने के मामले में स्त्री 2, शैतान और मुंज्या से भी आगे निकल गया है. विदेशी फिल्मों की बात करें तो अब तक हिंदी दर्शकों के बीच हॉलीवुड मूवीज का काफी क्रेज था. लेकिन अब ओटीटी के जमाने में दूसरे देशों की फिल्में और वेब सीरीज भी खूब पसंद की जा रही है. जिसमें इंडोनेशिया की भी एक हॉरर फिल्म शामिल है. ये फिल्म है बदरवुही डी डेसा पेनारी. इंडोनेशिया में ये फिल्म बहुत पसंद की गई और भारत में भी दर्शकों ने इस की स्टोरी लाइन पसंद की. जिसके बाद अब इस फिल्म को हिंदी में रिलीज करने की तैयारी है. फिल्म का हिंदी ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.

भारत में ये हॉरर फिल्म डांसिंग विलेज: द कर्स बिगिन्स 2024 के नाम से रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर की शुरुआत एक गांव के बैक ड्रॉप से होती है. जहां कुछ युवा पहुंचते हैं गांव के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति के बारे में पूछते हैं. जवाब में उन्हें लड़की बताती है कि जो सबसे बुजुर्ग थे उनकी मौत हो गई है. इसके बाद रहस्यमय घटनाओं का दौर शुरु होता है. ये रोमांच तब और बढ़ता है जब एक लड़की से कॉफी का स्वाद पूछा जाता है. कॉफी के स्वाद के आधार पर तय होता है कि लड़की का गांव में भविष्य क्या होगा.

इंडोनेशियन मूवी का ट्रेलर देखकर कई यूजर्स ने उसकी तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि फिल्म का ट्रेलर एक नंबर है. एक यूजर ने लिखा कि ट्रेलर बढ़िया है लेकिन इसे रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा, ये देखकर ताज्जुब हो रहा है. बता दें कि इस फिल्म में लीड रोल में औलिया साराह, मॉडी एफ्रोसिना, जॉर्डी प्रनाता और मोहम्मद इकबाल सुलेमान नजर आएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave