क्या सारा अली खान को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर शुभमन गिल? वीडियो में देखें क्या है सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, क्या देखा आपने.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सारा अली खान और शुभमन गिल का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

क्रिकेट और बॉलीवुड का देश में जोरदार जुनून है. अकसर देखा गया है कि क्रिकेट की दुनिया के सितारे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ दोस्ती करते हैं और रिश्ते में बंद जाते हैं. इसकी शानदार मिसाल जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी हैं, तो वहीं अब उनकी पोती सारा अली खान का नाम भी क्रिकेटर शुभमन गिल से जुड़ रहा है. सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक रेस्तरां में डिनर करते हुए देखा जा सकता है. 

कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी थी कि क्रिकेटर शुभमन गिल का सारा के साथ अफेयर है. इस तरह उस समय अनुमान लगाया कि यह सारा कोई और नहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर है. लेकिन अब सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि वह सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि सारा अली खान हैं. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर करते हुए लिखा है, 'शुभमन गिल डेट सारा अली खान को कर रहा था, और हम किसी और ही सारा लपेट रहे थे.' इस तरह वीडियो पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Advertisement

शुभमन गिल भारतीय क्रिकेट टीम के नामी खिलाड़ी हैं और वह भारत के लिए 11 टेस्ट और नौ वनडे मैच खेल चुके हैं. जबकि आईपीएल में उनका बल्ला खूब चलता है. वहीं, सारा अली खान की आने वाली फिल्म विक्की कौशल के साथ है. जिसकी शूटिंग को किछ समय पहले अंजाम दिया गया था. देखना यह है कि दोनों के बीच क्या पक रहा है, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

Advertisement

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: पीएम मोदी ने जब निकाला कांग्रेस के वोटों-सीटों का हिसाब | Congress