बॉलीवुड के सुपरस्टार का छोटा भाई है ये गोलू-मोलू बच्चा, बड़े को मिली स्टारडम तो छोटा हो गया फ्लॉप, अब हैं फिटनेस की दुकान, पहचाना क्या?

फोटो में बैठा यह गोलू-मोलू बच्चा आज के टाइम में बड़ा स्टार है. इनके भाई अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. क्या आपने इस बच्चे को पहचाना?

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
फोटो में नजर आ रहे इस क्यूट बच्चे को पहचाना
नई दिल्ली:

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में गोलू-मोलू से दिख रहे इस बच्चे के चेहरे पर जो रौब है वह आज भी उनका स्टाइल है. एक समय टीवी पर राज करने वाले इस एक्टर ने फिल्मों में अपने किरदारों से खूब सुर्खियां बटोरी. टीवी के आइकोनिक शो में लीड रोल निभा चुके इस एक्टर पर उम्र का कोई असर नजर नहीं आता. सालों पहले दूरदर्शन के शो से शुरुआत करने वाले ये एक्टर का आज भी पर्सनैलिटी और फिटनेस के मामले में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को टक्कर देते हैं. क्या आप बता सकते हैं हाथ में सिगरेट का डब्बा लिए बैठा ये बच्चा कौन है?

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा रोहित रॉय हैं. रोहित ने 1995 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले शो स्वाभिमान के साथ शुरुआत की थी. इस शो की वजह से उन्हें घर-घर में पहचान मिली. स्वाभिमान उस दौर का हाईएस्ट टीआरपी रेटिंग वाला शो था, जिसने 800 एपिसोड पूरे किए और तब सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में गिना जाता था. रोहित ने टीवी पर छाप छोड़ने के बाद फिल्मों का रुख किया. शूटआउट एट लोखंडवाला में फट्टू के किरदार से उन्हें पहचान मिली. फिल्म काबिल में रोहित ने ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर किया, इस फिल्म में विलेन का रोल कर उन्होंने एक बार फिर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया. फिल्म में वह ऋतिक का मुकाबला करते नजर आते हैं.

Advertisement
Advertisement

एक्टिंग के साथ ही रोहित रॉय ने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया. उन्होंने एंथोलॉजी फिल्म दस कहानियां के एक भाग के रूप में शॉर्ट फिल्म राइस प्लेट को डायरेक्ट किया. रोहित ने साल 2020 में रोहित रॉय फॉर स्टाइच्ड नाम से अपना खुद का फैशन ब्रांड भी लॉन्च किया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा
Topics mentioned in this article