अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना लइकिन के तेवर रिलीज, एक हाथ में सिगार दूसरे में बंदूक लिए दिखीं एक्ट्रेस, फैन्स ने बताया बवाल

Akshara Singh's New Bhojpuri song Laikin Ke Tevar: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर अक्षपा सिंह का नया गाना रिलीज हो गया है. लइकिन के तेवर सॉन्ग में अक्षरा के एक हाथ में बंदूक है तो दूसरे में सिगर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Akshara Singh's Bhojpuri song Laikin Ke Tevar: अक्षरा सिंह का लइकिन के तेवर रिलीज
नई दिल्ली:

Akshara Singh's new Bhojpuri song Laikin Ke Tevar: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिगंर अक्षरा सिंह का नया गाना 'लइकिन के तेवर' रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी हाने में अक्षरा सिंह का स्वैग कमाल का है और एक हाथ में बंदूक तो उनके दूसरे हाथ में सिगार नजर आ रहा है. इस गाने में अक्षरा सिंह का बिंदास अंदाज नजर आ रहा है और वह यहां गर्ल पॉवर की बात कर रही हैं. इस तरह उनका एकदम अनदेखा अंदाज देखने को मिल रहा है. अक्षरा सिंह  ने कहा कि गाने को रिलीज के बाद जिस तरह से दर्शकों का प्यार मिल रहा है. उससे मैं खुश हूं. और मैं उन लोगों से भी आग्रह करूंगी, जिन्होंने अभी तक मेरा यह गाना नहीं सुना है जरूर इस गाने को एंजॉय करें और जमकर रील बनाएं.

Advertisement

बता दें कि अक्षरा सिंह की शख्सियत ऐसी सेलिब्रिटी में शुमार होती है जो अपने दम पर गाने और फिल्म को हिट करने का क्षमता रखती हैं तभी उनके हर प्रोजेक्ट के लिए उनके फैंस और भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में जब अक्षरा सिंह का यह गाना रिलीज हुआ है तब इसे लोग खूब प्यार भी दे रहे हैं. गाना लइकिन के तेवर को अक्षरा सिंह ने अपने सुरीले स्वर और दमदार अंदाज में प्रस्तुत किया है इस गाने के लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर रोशन सिंह है. अक्षरा के साथ इस गाने में खालिद पठान नजर आ रहे हैं. डायरेक्टर महेश बेंकट हैं.

अक्षरा सिंह का लइकिन के तेवर 

Advertisement

अक्षरा सिंह का लइकिन के तेवर सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और इस गाने को लेकर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. एक शख्स ने इस वीडियो पर कमेंट किया है कि रॉकस्टार अक्षरा दी का सबसे बवाल सॉन्ग. यही नहीं एक और कमेंट आया है कि जियो शेरनी. वहीं एक ने लिखा कि अक्षरा के तेवर आप लोगों को कैसे लगे. वहीं एक कमेंट आया है कि चंद्रमुखी लग रही हो अक्षराजी, नाइस सॉन्ग.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Monsoon की पहली बारिश भी नहीं झेल पाया करोड़ों का पुल | Jharkhand Bridge Collapse