भतीजे अहान को छिपा-छिपा कर क्यों रख रहे हैं चंकी पांडे, क्या है माजरा जो अपना चेहरा नहीं दिखा रहा वो ?

अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे हाल में अपने बच्चे के साथ मुंबई आईं. इस मौके पर उन्होंने एक व्लॉग बनाया जिसमें अहान का चेहरा छिपा दिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अहान पांडे, जो यश राज फिल्म्स के बैनर तले मोहित सूरी की एक यंग लव स्टोरी के साथ बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले हैं का डेब्यू इस साल की सबसे चर्चित टॉपिक्स में से एक है! अहान अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं. उन्हें उनकी बहन अलाना के व्लॉग से दूर रखा गया है और परिवार ने वीडियो में बताया कि ‘वो सोशल मीडिया से दूर हैं'!

आहान की बहन अलाना और उनके पति आइवर ने एक वीडियो अपलोड किया जिसका टाइटल था ‘Surprising my family with the baby!', इसमें इस कपल जोड़े ने दिखाया कि कैसे उन्होंने अपने बच्चे के साथ मुंबई में अपने परिवार को सरप्राइज दिया! वीडियो में कई इमोशनल और दिल को छू लेने वाले पल नजर आए. इस वीडियो में आहान नजर नहीं आए.

वीडियो में परिवार की तरफ से कहा गया, “हम आहान का रिएक्शन बाद में पोस्ट करेंगे. क्योंकि वो अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के बीच हैं. इसलिए वो सोशल मीडिया से दूर हैं,” इस बयान से यह साफ होता है कि अहान की डेब्यू फिल्म को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. साथ ही यह भी इशारा मिलता है कि आहान अपने फिल्मी लुक में हैं. इसे इस समय तक दिखाया नहीं जा सकता. इससे उनके डेब्यू को लेकर एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है!

Featured Video Of The Day
Indus Water Treaty: समझौते के बाद बहुत कुछ बदला इसलिए बदलाव चाहता है India, Pakistan को भेजा नोटिस