पर्दे पर कम नजर आती हैं, लेकिन आज की टॉप एक्ट्रेसेस से ज्यादा ग्लैमरस हैं चित्रांगदा सिंह, यकीन नहीं तो देखें ये तस्वीरें

चित्रांगदा पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. 46 साल की चित्रांगदा के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर हैं, जिसका अंदाजा एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों से लगाया जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
चित्रांगदा सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें हुई वायरल
नई दिल्ली:

पहले म्यूजिक एल्बम्स और फिर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग तस्वीरों से फैंस के होश उड़ा देती है. चित्रांगदा पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. 46 साल की चित्रांगदा के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर हैं. उनकी पर्सनैलिटी और खूबसूरती को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता. आइए उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

Advertisement

चित्रांगदा अपने हर लुक में ग्लैमर का तड़का लगाना जानती हैं. उनके चेहरे में एक अलग सा ही चार्म है, जो उन्हें दूसरे से अलग बनाता है. पिंक कलर के इस कट आउट हाई स्किट गाउन में वह बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं.

येलो कलर के इस ऑफ शोल्डर हाई स्लिट ड्रेस में चित्रांगदा एक बार फिर दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. मेसी हेयरस्टाइल और मिनिमल मेकअप में वह कमाल नजर आ रही हैं.

Advertisement

चित्रांगदा के इस रेड साड़ी लुक पर नजर डालिए. ग्रीन कलर की फुल स्लीव ब्लाउज में प्लंजिंग नेकलाइन इस लुक में ग्लैम फैक्टर एड कर रहा है. चित्रांगदा का लुक सिंपल लेकिन सुपर ग्लैमरस नजर आ रहा है.

Advertisement

सुपर सिजलिंग चित्रांगदा ब्लू कलर के इस स्विमसूट में कहर बरपा रही हैं. नशीली आंखों से देखती एक्ट्रेस किसी के भी होश उड़ा दें.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत