WATCH: शाहरुख खान की जवान के गाने पर साउथ के मेगा स्टार ने किया डांस, वीडियो देखे बिना नहीं रह पाएंगे फैंस

Chiranjeevi Dance Video Viral: मेगा स्टार चिरंजीवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें वह शाहरुख खान की जवान के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस पार्टी में पार्टी में राम चरण और राणा दग्गुबाती भी मौजूद दिखे. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
Chiranjeevi Dance Video: चिरंजीवी ने जवान गाने पर किया डांस
नई दिल्ली:

Chiranjeevi Dances To Jawan Song: 7 सितंबर 2023 को रिलीज हुई शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर जहां नए नए रिकॉर्ड कायम किया तो वहीं फिल्म के गानों ने फैंस ही नहीं सेलेब्स को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया. वहीं अब फिल्म रिलीज होने के 50 से ज्यादा दिन बीत जाने के बाद अब चिरंजीवी ने जवान टाइटल ट्रैक पर डांस किया है. दरअसल, राजा कुमारी, जिन्होंने जवान का टाइटल ट्रैक गाया और रैप किया. उन्होंने एक दिवाली पार्टी से इनसाइड वीडियो शेयर किया है, जिसमें मेगा स्टार चिरंजीवी को जवान के गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

राजा कुमारी द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में पहले वीडियो में हम देख सकते हैं कि राम चरण अपने पिता को डांस फ्लोर पर लाते हैं और फिर चिरंजीवी अपनी स्टाइल से फ्लोर पर आग लगा देते हैं. परफॉर्मेंस के दौरान सुपरस्टार को भरपूर आनंद लेते देखा जा सकता है. राजा कुमारी ने अपनी भावनाओं को कैप्शन में व्यक्त किया है.

Advertisement

राजा कुमारी ने पार्टी की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसमें उनके साथ चिरंजीवी और राम चरण भी थे. उन्होंने राणा दग्गुबाती के साथ एक सेल्फी भी शेयर की. गौरतलब है कि राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला ने दोस्तों और सहकर्मियों के लिए दिवाली पार्टी की मेजबानी की थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India