Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का वो गाना जो यूट्यूब पर कर चुका है 100 करोड़ का आंकड़ा पार, 52 गज का दामन सिंगर के साथ खूब दिखाई थी चटक-मटक

Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी का ऐसा गाना भी है जो यूट्यूब पर 100 करोड़ यानी एक अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को 52 गज का दामन सिंगर ने गाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

Sapna Choudhary Chatak Matak Video: सपना चौधरी के उस गाने को जानते हैं जिसके यूट्यूब पर व्यूज एक अरब से भी ज्यादा हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताए देते हैं. हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी का ये गाना चटक मटक है. ये हरियाणवी गाना है और इस गाने में सपना चौधरी ने परफॉर्म किया है. सपना चौधरी का हरियाणवी सॉन्ग चटक मटक दिसंबर, 2020 में रिलीज हुआ था. इस गाने को 52 गज का दामन सॉन्ग फेम हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है. इस तरह सपना चौधरी और रेणुका पंवार की ये ट्यूनिंग जमकर पसंद की गई थी और इन्होंने यूट्यूब पर धूम मचाकर रख दी थी.

सपना चौधरी के गाने 'चटक मटक' में हरियाणवी सिंगर का देसी अंदाज देखने को मिलता है. यही देसी अंदाज सपना चौधरी के गानों को पॉपुलर बनाने में कामयाब रहा. इस गाने को यूट्यूब पर 100 करोड़ यानी एक अरब बार देखा जा चुका है. हरियाणवी सॉन्ग चटक मटक के कंपोजर गुलशन म्यूजिक हैं, जबकि इसके लिरिक्स बिट्टू सोरखी ने लिखे हैं और इस गाने के डायरेक्टर कुलदीप राठी हैं. इस गाने पर फैन्स रेणुका पंवार और सपना चौधरी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस गाने के बारे में जमकर लिख रहे हैं.

सपना चौधरी का चटक मटक सॉन्ग

Advertisement

सपना चौधरी हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस हैं. सपना का जन्म 25 सितंबर, 1990 को हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में हुआ था. सपना चौधरी ने करियर की शुरुआत हरियाणवी गानों और लोक नृत्यों से की और बहुत जल्दी लोकप्रिय हो गईं. सपना चौधरी को लोकप्रिय बनाने वाला गाना तेरी आंख्या का यो काजल है. जिसने उन्हें पूरे देश में पॉपुलर कर दिया. हरियाणवी इंडस्टी में नाम कमाने के बाद वे रियलिटी शो बिग बॉस में 11 में भी नजर आई थीं. यही नहां, वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं, इसके अलावा वह भोजपुरी और पंजाबी इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
CM Siddaramaiah Security Breach BREAKING: Bengaluru में सीएम सिद्धारमैया की सुरक्षा में बड़ी चूक