Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 1 साउथ में भी चला कंगना रनौत का जादू, 'चंद्रमुखी 2' ने की धमाकेदार ओपनिंग

Chandramukhi 2 Box Office Collection day 1: कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जो कि जबरदस्त है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
Chandramukhi 2 Box Office Collection day 1: चंद्रमुखी 2 ने कर ली इतनी ओपनिंग
नई दिल्ली:

Chandramukhi 2 Box Office Collection day 1: साउथ की स्कंदा को टक्कर देने बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने चंद्रमुखी 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर एंट्री की है. बीते कई दिनों से कंगना के साउथ डेब्यू की चर्चा जोरों पर थी. वहीं फैंस को भी उन्हें साउथ मूवी में देखने की दिलचस्पी जोरों पर थी. वहीं इसका असर पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ देखने को मिला है, जिसमें कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 ने जबरदस्त ओपनिंग के साथ अपना दबदबा बनाया है. हालांकि स्कंदा के मुकाबले यह थोड़ा कम है. लेकिन पहले वीकेंड पर फिल्म कितना दिल जीत पाती है यह देखना भी दिलचस्प होगा. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन चंद्रमुखी 2 ने 7.50 करोड़ की ओपनिंग की है. हालांकि हिंदी से ज्यादा साउथ में इसका कलेक्शन काफी ज्यादा देखने को मिला है. वहीं स्कंदा की बात करें तो राम पोथिनेनी की फिल्म ने 12 करोड़ की ओपनिंग अपने नाम की है, जो कि चंद्रमुखी 2 से ज्यादा है. 

Advertisement

बता दें, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर और स्कंदा के साथ चंद्रमुखी 2 रिलीज हुई.  कंगना रनौत की इस फिल्म में राघव लौरेंस, महिमा नांबियार, लक्ष्मी मेनन, सुभीक्षा और वादिवेलू अहम रोल में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि कंगना बॉलीवुड में क्वीन, धाकड़, मणिकर्णिका और कृष 3 जैसी फिल्में दे चुकी है, जो हिट रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Elections: महायुति का CM चेहरा Eknath Shinde, Devendra fadnavis ने किया इशारा