पापा की तरह टॉल, डार्क और हैंडसम है चंद्रचूड़ सिंह का बेटा, फोटो देख लोग बोले- अब आया कोई टक्कर का

हाल ही में चंद्रचूड़ सिंह अपने बेटे श्रानजय सिंह के साथ नजर आए हैं. माचिस स्टार का बेटा भी उन्हीं की तरह टॉल और हैंडसम नजर आने लगा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

चप्पा-चप्पा चरखा चले गाने से हर दिल अजीज हीरो बनने वाले चंद्रचूड़ सिंह याद हैं आपको. ऊंचा लंबा कद, भारी भरकम पर्सनालिटी और नशीली आंखें यही उनकी पहचान थी. हालांकि उनके करियर में बाहरी घटनाओं की वजह से जबरदस्त उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उनकी पहचान अब भी कायम है. हाल ही में चंद्रचूड़ सिंह अपने बेटे श्रानजय सिंह के साथ नजर आए हैं. माचिस स्टार का बेटा भी उन्हीं की तरह टॉल और हैंडसम नजर आने लगा है. पैपराजी के सामने ये जोड़ी पापा बेटा कम बल्कि दोस्त के रूप में ज्यादा नजर आए.

लाइक पापा लाइक सन

एक पिता के लिए इससे ज्यादा गर्व की कौन सी बात होगी कि उसका बेटा उन्हीं की तरह दिखाई दे और वेल बिहेव्ड भी हो. चंद्रचूड़ सिंह के बेटे श्रानजय सिंह को देखकर यही बात नजर भी आती है. कुछ ही समय पहले पापा बेटे की ये जोड़ी एयरपोर्ट पर नजर आई. चंद्रचूड़ सिंह ब्लू टीशर्ट और ग्रे जीन्स में दिखे. उनके बेटे श्रानजय सिंह जो अब तकरीबन उनकी हाइट के ही हो चुके हैं, वो ब्लैक जींस, टीशर्ट और ब्लू जैकेट कैरी किए नजर आए. दोनों बहुत प्यार से एक दूसरे के कंधे पर हाथ रख कर फोटो क्लिक करवाए. दोनों के बीच की बॉन्डिंग तो बहुत प्यार भरी थी ही. सबसे ज्यादा ध्यान खींचा श्रानजय सिंह की आंखों ने, जो बिलकुल उनके पापा जैसी ही है.

Advertisement

बतौर सिंगल पेरेंट की परवरिश

चंद्रचूड़ सिंह ने अपने बेटे की परवरिश अकेले ही की है. फिल्म माचिस से पटरी पर आया उनका फिल्मी करियर बहुत तेजी से ऊपर की तरफ बढ़ा. लेकिन एक हादसे ने उनकी रफ्तार पर रोक लगा दी. एक हादसे में वो गिरे और उनका शोल्डर डिसलोकेट हो गया. जिसके बाद उनका काम करना मुश्किल हो गया. इसके बाद वो पर्दे से गायब ही हो गए. इस के बाद उनकी पत्नी अवंतिका भी उनसे अलग हो गईं. तब से अब तक चंद्रचूड़ सिंह ही अपने बेटे के सिंगल पेरेंट रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?