यूट्यूब से की शुरुआत पहली फिल्म सुपर फ्लॉप, फिर 20 मिनट में किया ऐसा कमाल आलिया, कियारा, दीपिका को छोड़ा पीछे...पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही ये लड़की क्यूटनेस और फेम के मामले में बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ चुकी है. फ्लॉप फिल्म से करियर शुरू करने वाली ये लड़की आज बॉलीवुड की क्वीन है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है ये बच्ची
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में फिल्म पर फिल्म करते जाओ लेकिन कामयाबी नहीं मिलती और किसी की किस्मत चमकाने के लिए सिर्फ बीस मिनट का सीन ही काफी होता है. तस्वीर में नजर आ रही क्यूट सी बच्ची भी ऐसी ही किस्मत की मालकिन है, जिसे एक झटके में न सिर्फ कामयाबी और पहचान मिली बल्कि शौहरत भी सातवें आसमान तक पहुंची और दर्शकों का प्यार तो इस कदर मिला कि नेशनल क्रश के रूप में सबकी फेवरेट बन गई. लेकिन बीस मिनट में कामयाबी हासिल करने से पहले इस हसीना ने लंबा सफर तय किया है. तब कहीं जाकर कामयाबी कदम चूम रही है.

यूट्यूब चैनल से की शुरुआत

आप नेशनल क्रश का नाम सुनकर भी हसीना को नहीं पहचाने हों तो बता दें कि ये बच्ची है तृप्ति डिमरी, जिनकी अदाओं का जादू पूरे देश के युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. लेकिन देशभर की फेवरेट बनने से पहले तृप्ति डिमरी को बेहद लंबा सफर तय करना पड़ा है. उनके करियर की शुरुआत एक यूट्यूब चैनल से हुई, जिसका नाम था विपरा डायलॉग. इन्हीं वीडियोज के जरिए वो अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया करती थीं.

Advertisement

इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला. लेकिन मनचाही कामयाबी नहीं मिली. एक इंटरव्यू में तृप्ति डिमरी का दर्द छलक भी चुका है. जिसमें उन्होंने कहा कि वो सोचती थीं कि लैला मजनू रिलीज होने के बाद उनकी दुनिया बदल जाएगी, लोग उन्हें पहचानने लगेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म कुछ खास चली नहीं जिसकी वजह से वो बेहद निराश भी हुईं.

Advertisement

एक्टर से ली एक्टिंग की क्लास

फिल्मों में आने से पहले तृप्ति डिमरी ने मॉडलिंग भी की और एक्टिंग की क्लास भी ली. उन्होंने सौरभ सचदेवा से एक्टिंग की क्लासेस ली. सौरभ सचदेवा ने एनिमल मूवी में अबरार बने बॉबी देओल के भाई का किरदार अदा किया था. इसी फिल्म में कुछ देर के लिए स्क्रीन पर नजर आईं तृप्ति डिमरी ने अपने सिजलिंग लुक से तहलका मचा दिया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?