दुल्हन की एंट्री के साथ दोस्त ने किया ऐसा डांस हैरान रह गए मेहमान, लोग बोले- सारी लाइमलाइट तो लड़का ले गया

आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, उसमें दूल्हा-दुल्हन नहीं बल्कि कोई और लाइमलाइट चुरा ले गया. दुल्हन के दोस्त का एक डांस वीडियो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

आजकल सोशल मीडिया पर शादियों के दौरान के अनोखे वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. किसी वीडियो में दुल्हन डांसर बनकर नाचने लग जाती है, तो किसी में दूल्हा कमाल कर जाता है. लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं, उसमें दूल्हा-दुल्हन नहीं बल्कि कोई और लाइमलाइट चुरा ले गया. दुल्हन पक्ष का एक लड़का दुल्हन के साथ ऐसी एंट्री लेता है कि सभी की निगाहें पर उस पर टिक जाती हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी. वीडियो में डांस कर रहा लड़का दुल्हन का दोस्त बताया जा रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी सगाई के लिए दुल्हन स्टेज की ओर आ रही होती है और उसके आगे एक लड़का उसकी एंट्री के लिए खड़ा होता है. म्यूजिक शुरू होता है और फिर लड़का ऐसा गजब का डांस करता है कि सब लोग बस देखते ही रह जाते हैं और वह महफिल की जान बन जाता है. ‘तारों का चमकता गहना हो' सॉन्ग पर लड़का फूल बरसाते हुए दुल्हन की गजब की एंट्री करवाता है. महफिल में बैठा हर शक्स इस लड़के के लिए तालियां बजाता नजर आता है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के ऊपर 2.5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमेंट्स करने में पीछे नहीं है. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बेचारी दुल्हन भी सोच रही है, सारी लाइमलाइट तो ये ले गया'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दुल्हन पर तो किसी का ध्यान ही नहीं सारी अटेंशन लड़के को मिल गई'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत कॉन्फिडेंस चाहिए ऐसा करने के लिए'.

Advertisement

  

Featured Video Of The Day
Bihar में Vaishali के एक गांव की कहानी, महिलाओं की हिम्मत बनी प्रेरण, पाठ्यक्रम में शामिल