दूल्हे की घोड़ी पर चढ़कर दुल्हन कर रही थी डांस, फिसला पैर और गिरी धड़ाम, दूल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा सोच भी नहीं सकते आप

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी में दूल्हे की घोड़ी पर चढ़कर डांस कर रही है. दुल्हन का पैर इस बीच फिसलता है और वो गिर जाती है. लेकिन इस बीच दूल्हे के साथ जो होता है उसके बारे में सोच भी नहीं सकते आप.

Advertisement
Read Time: 14 mins
डांस कर रही दुल्हन के साथ हुआ भयानक हादसा
नई दिल्ली:

रील बनाने का शौक इन दिनों लोगों को क्या-क्या करने पर मजबूर नहीं कर देता. रील बनाने की शौकीन एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन एक ऐसा अजब कारनामा किया कि देखने वाले हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप तो क्या यूजर्स भी यही कह रहे हैं कि 'हम तो डूबेंगे सनम साथ में तुम्हें भी ले डूबेंगे'. या फिर यूं कहें कि इस कहावत की मिसाल ये दुल्हन बन गई है. दुल्हन की वजह से दूल्हे के साथ ऐसा हादसा हुआ, जिसे वो शायद ही कभी भूल पाएगा. आखिर क्या हुआ ऐसा चलिए आपको बताते हैं.

Advertisement

इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया ही जा सकता है कि दुल्हन को रील बनाने का कितना शौक होगा, जिसकी खातिर वो दूल्हे की घोड़ी पर चढ़ गई. उसके बाद बिना देर किए घोड़ी पर ही डांस करने लगी. वहीं दूल्हा-दुल्हन और घोड़ी को लोग घेरकर खड़े थे. दूल्हे को भी शायद अपनी नई नवेली दुल्हन की इस अदा से कोई इंकार नहीं था. पर अचानक जो हुआ उसने पूरा नजारा ही बदल दिया. दूल्हा चुपचाप दुल्हन के डांस को देख रहा था, तभी अचानक दुल्हन का पैर फिसल जाता है. खुद को बचाने के लिए दुल्हन दूल्हे का सहारा लेती है, लेकिन खुद बचने की जगह उसे भी लेकर घोड़े से नीचे गिर जाती है.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर _whatsinthenews नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि हम तो गिरेंगे तुम्हें भी नहीं छोड़ेंगे. एक यूजर ने लिखा कि रील बनाने वाली से शादी करोगे तो यही होगा. एक यूजर ने लिखा कि शादी की इतनी खुशी पहले नहीं देखी. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kedarnath Avalanche Video: केदारनाथ मंदिर के पास एवलांच, पहाड़ के ऊपर से Glacier टूटकर गिरा