शादी के स्टेज पर दबंग दुल्हन ने ठांय-ठांय दागी गोलियां, डर से सहम गया दूल्हा, दिया ऐसा रिएक्शन कंट्रोल नहीं होगी हंसी

इस वीडियो में मंच पर बैठी दुल्हन एक ऐसा कारनामा कर देती है कि शादी में शिरकत करने वाले मेहमान तो क्या बगल में बैठा दूल्हा भी हैरान रह जाता है. यकीनन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

शादी के स्टेज पर दबंग दुल्हन ने ठांय-ठांय दागी गोलियां, डर से सहम गया दूल्हा, दिया ऐसा रिएक्शन कंट्रोल नहीं होगी हंसी

दबंग दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

दुल्हन शब्द सुनकर जो शक्ल जेहन में आती है वो शर्माई हुई, लजाई हुई लड़की की होती है, जो नजरें झुका कर स्टेज पर बैठी हो, गहनों से लकदक, सिर पर घूंघट सजा कर. लेकिन हर दुल्हन आपकी कल्पना पर खरी उतर जाए, ये जरूरी तो नहीं है. कुछ दुल्हन मंच पर बैठ कर ऐसा कारनामा अंजाम दे सकती हैं कि शादी में शिरकत करने वाले मेहमान तो क्या बगल में बैठा दूल्हा भी हैरान रह जाए. ऐसी ही एक बेधड़क बिंदणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने मंच पर बैठे बैठे जो काम किया उसे देखने के बाद दूल्हे का चेहरा देखने लायक था.

इंस्टाग्राम पर बदूंक वाली इस दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन पूरे सज धज कर शादी के मंच पर बैठे नजर आ रहे हैं. अचानक बगल से एक शख्स आकर दुल्हन को बंदूक पकड़ाता है. बिना झेपें और बिना एक पल की देर किए दुल्हन हवा में बंदूक लहराती है और ठांय ठांय गोलियां दागती है. दुल्हन के इस कारनामे के बाद दूल्हे की शक्ल एकदम उतरी नजर आती है. जिसे इंस्टाग्राम के वीडियो पर भी एरो के जरिए दिखाया गया है. वीडियो के आखिर में अक्षय कुमार का डायलॉग भी है, जिसमें वो खुद को बचाने की बात कहते दिख रहे हैं. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'दुल्हन समझा रही है कि पंगे मत लेना'. एक यूजर ने लाफिंग इमोजी के साथ कमेंट किया कि, 'भईया फंस गए हो अब तो'.  एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि, 'ऐसी शादी से तो बेहतर है कि कुंवारे ही रह जाते'. एक यूजर ने सलाह दी कि, 'भइया लड़ाई झगड़ा जरो सोच समझ कर करना जो हवा में गोली चला सकती है वो छाती पर भी चला सकती है'.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com