विदाई से पहले दुल्हन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना, सामने बैठे पति की उड़ी हवाइयां, बोली- नाम लिया तो होगा बदनाम 

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन ससुराल जाने से पहले अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाते हुए दिख रही है. मजेदार बात ये है कि वीडियो में उसका होने वाला दूल्हा सामने बैठा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
दुल्हन ने ससुराल जाने से पहले गाया एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना
नई दिल्ली:

शादी का दिन सभी के लिए खास होता है. इस दिन को सभी अपने-अपने तरीके से स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन जरा सोचिए शादी वाले दिन अगर आपको अपनी एक्स गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड याद आ जाए तो? याद तो याद अगर आप उसके लिए फूट-फूटकर रोने लगे तब क्या होगा. यकीनन आपकी शादी टूट जाएगी. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही मजेदार वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देख आप समझ नहीं पाएंगे कि आपको हंसना चाहिए या रोना. 

हम जो आपके लिए वीडियो लाए हैं उसमें आप एक नई नवेली दुल्हन को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए रोते हुए गाना गाते देख सकते हैं. लड़की शादी के बाद अपने पूर्व प्रेमी के लिए गाना गा रही है और बेचारा पति वहीं पास में खड़ा होकर उसे निहार रहा है. दूल्हे की तो मानों सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो गई है. वायरल हो रहा वीडियो अलग-अलग चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब लड़की से एक्स का नाम पूछा जाता है तो वह कहती है, "एक्स का नाम मैं ले नहीं सकती वो बदनाम हो जाएंगे".

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'अरे भाई मारो मुझे'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'बेचारे दूल्हे का रिएक्शन देखो'. तो वहीं कुछ पूछ रहे हैं कि दूल्हा अब तक गया क्यों नहीं. आपको कैसा लगा ये वीडियो हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को