ससुराल जाने से पहले दुल्हन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए रो-रोकर गाया गाना, शॉक में देखता रह गया दूल्हा, बोली- जलाना था लेकिन...

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाना चाहती है. जब उससे उसके एक्स का नाम पूछा जाता है तो वह कहती है, "एक्स का नाम मैं ले नहीं सकती वो बदनाम हो जाएंगे".

Advertisement
Read Time: 5 mins
दुल्हन ने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाया गाना
नई दिल्ली:

शादी किसी भी लड़के या लड़की के लिए खास दिन होता है. इस दिन का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन शादी के बाद अगर आपको अपना एक्स बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड याद आ जाए तो क्या होगा! वैसे ऐसा होना तो लगभग नामुमकिन है, लेकिन कुछ लोग होते हैं जो सिर्फ अपने प्यार से बदला लेने के लिए किसी दूसरे का हाथ थाम लेते हैं. ऐसा ही हुआ इस दुल्हन के साथ. सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे शादी के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए गाना गाते हुए देखी जा सकती है. मजे की बात यह है कि दुल्हन अपने होने वाली पति के सामने अपने पूर्व प्रेमी के लिए गाना गाती है. इस दौरान दूल्हे का रिएक्शन देखने वाला होता है.

यू-ट्यूब पर यह वीडियो कई अलग-अलग चैनल पर मौजूद है. हम जो वीडियो लाए हैं, उसमें सबसे आखिरी में आपको यह क्लिप देखने को मिलेगी. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की दुल्हन के लिबास में सज-धज कर बैठी है और अपने एक्स के लिए गाना गाना चाहती है. जब उससे उसके एक्स का नाम पूछा जाता है तो वह कहती है, "एक्स का नाम मैं ले नहीं सकती वो बदनाम हो जाएंगे".इसके बाद लड़की से पूछा जाता है कि वो कौन सा गाना सुनाने वाली है, जिस पर वो कहती है, "जीती थी जिसके लिए". इसके बाद लड़की माइक लेकर गाना शुरू कर देती है और पास में खड़ा दूल्हा बस उसे निहारता रहता है.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुल टूटने की घटना पर राज्य के विकास सचिव Chaitanya Prasad क्या बोले