शादी के दिन ही उजड़ जाता सुहाग, दुल्हन ने अपने हाथ से रोकी दुश्मन की गोली, फिल्म का ये सीन देखकर सन्न रह जाएगा दिमाग

आज हम आपको एक फिल्म का ऐसा सीन दिखाने वाले हैं जिसके बाद आप हॉलीवुड फिल्मों से तौबा कर लेंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दूल्हे की सिक्योरिटी में दुल्हन तैनात
नई दिल्ली:

सिक्योरिटी चाहे कितनी भी टाइट हो और दुश्मन के इरादे और प्लानिंग कितनी भी पक्की हो अगर हीरो के साथ हीरोइन है को कोई उसका बाल भी बांका नहीं कर सकता. मुझे पूरी उम्मीद है कि आप मेरी इस लाइन का मर्म समझ गए होंगे क्योंकि भाई फिल्मों में तो कुछ भी हो जाता है. आज तक इम्पॉसिबल स्टंट और सिचुएशन के मामले में केवल साउथ के स्टार रजनीकांत का नाम लिया जाता है लेकिन आज हम आपको उनका नहीं बल्कि किसी और का सीन दिखाने वाले हैं और वो भी लेवल ऐसा कि देखकर दिमाग चकरा जाएगा.

ये सीन खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की फिल्म का है. इसमें आप देखेंगे कि रानी और खेसारी फिल्म के इस सीन में शादी के मंडप पर बैठे हैं. वे शादी की रस्में पूरी कर रहे थे और इधर कोई घात लगाए बैठा कि जैसे ही मौका मिले खेसारी के सीन पर गोली दाग दे. दुश्मन अपने गोली चलाने के इरादे में तो कामयाब हो जाता है लेकिन दुल्हन की आंख से नहीं बच पाता. आप देखेंगे कि अचानक दुल्हन की नजर पड़ती है कि किसी ने उसके सुहाग पर गोली चला दी है. वह तुरंत अपना हाथ आगे बढ़ाकर उस गोली को रोकती है. 

Advertisement

सीन यहीं खत्म नहीं होता. दुल्हन गोली को अपने हाथ से दुश्मन की तरफ फेंकती है और उसका थ्रो देखिए कि गोली सीधे दुश्मन की आंख में लगती है और उसकी आंख फूट जाती है. फिल्म का ये सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने लिखा, आज से टीवी देखना बंद दोस्तों. एक ने कमेंट किया, जेड प्लस सिक्योरिटी का बाप है ये. एक ने लिखा, इच्छाधारी पत्नी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'