दुल्हन ने शादी में चिल्ला-चिल्ला कर गाया मैं हूं Doraemon, फिर दूल्हे ने जो किया उसे देख बाराती भी रह गए हैरान

Bride Sings Doraemon Song: शादी बारातों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. दुल्हन का अनोखा अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है, लेकिन हाल ही में एक ऐसा दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दुल्हन ने शादी में चिल्ला-चिल्ला कर गाया 'मैं हूं डोरेमोन' कार्टून का गाना
नई दिल्ली:

Bride Sings Doraemon Song: शादी बारातों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. दुल्हन का अनोखा अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है, लेकिन हाल ही में एक ऐसा दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे देख लोग भी हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में दुल्हन वरमाला डालने से पहले ना तो डांस करती दिख रही है और ना ही बॉलीवुड का कोई गाना गाती सुनाई दे रही है बल्कि वह इस वीडियो में कार्टून का एक टाइटल सॉन्ग गाती दिखाई दे रही है. जिसे देख लोग भी हैरान हैं. 

हर बच्चे का एक फेवरेट कार्टून होता है. कई बच्चों को डोरेमोन कार्टून का गाना मैं हूं डोरेमोन बेहद पसंद आता है, लेकिन अधिकतर छोटे बच्चे ही इस गाने को गाते सुनाई देते हैं. वहीं हाल ही में एक ऐसा शादी का वीडियो आया है जिसे देख आप हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन अपने हमसफर के लिए कोई रोमांटिक गाना नहीं बल्कि डोरेमोन कार्टून का गाना गाती सुनाई दे रही है.

Advertisement

वीडियो नहीं खत्म नहीं हुआ इसके बाद आखिर में दूल्हा भी मैं हूं डोरेमॉन गाना गाता सुनाई दे रहा है. इसके बाद तो बाराती भी हैरान रह गए. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा अपने खास दिन ये गाना कौन गाता है तो वहीं दूसरे ने कहा चलो अच्छी बात है अपने मन की भी सुननी चाहिए.

Advertisement

VIDEO: कैजुअल आउटफिट में नजर आईं करीना कपूर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, राजनीतिक साजिश का एंगल तलाश रही जांच Team