Viral Video:अपनी शादी के मंडप से भागी दुल्हन, सड़क पर दौड़ाई जमकर स्कूटी

Runaway Bride Video: वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के मंडप से दुल्हन के लिबास में सड़क पर स्कूटी से भागती दिख रही है. भागते हुए दुल्हन गाना भी गा रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Bride Viral Video: अपनी शादी छोड़कर स्कूटी से भागी दुल्हन
नई दिल्ली:

शादी किसी भी लड़की के लिए खास मौका होता है. एक दौर था जब लड़किया अपनी शादी पर डरी सहमी सी होती थी, लेकिन अब दूल्हा- दुल्हन ही नहीं परिवार और दोस्त भी इस मौके को खास बनाने प्लानिंग करते हैं. अब दूल्हा दुल्हन अपने जीवन के इस खास पल को खूब एंजॉय करते देखे जाते हैं. ऐसा ही वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी के मंडप से दुल्हन के लिबास में सड़क पर स्कूटी से भागती दिख रही है.  

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. स्कूटी पर भागते हुए दुल्हन गाना भी गा रही है. शादी के मंडप से तु खुद को भगा गाते हुए दुल्हन के मूव्स और एक्सप्रेशन भी देखने लायक है. इस वीडियो को देख कर ऐसा लग रहा है जैसे दुल्हन कहना चाहती हो अभी भी देर नहीं हुआ. शादी के मंडप में पहुंच गए तो क्या हुआ, यहां से भी भागा जा सकता है. 

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, वाह वेरी फनी. एक दूसरे यूजर ने लिखा, बड़ी देर कर दी. एक अन्य यूजर ने लिखा, दुल्हन की दिलेरी तो देखो. 

बता दें कि यह गाना फिल्म एक्शन रिप्ले का है और इसे दलेर मेहंदी और रिचा चड्ढा ने गाया है. इस गाने को ऐश्वर्या राय और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident