खुशी-खुशी दूल्हा-दुल्हन ने पहनाई वरमाला, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा निकल गई दुल्हन की चीख, लोग बोले- छोटी बच्ची हो क्या !

Dulha Dulhan Video: यह वीडियो शादी में वरमाला के दौरान का है. पहले तो दूल्हा-दुल्हन बड़े ही प्यार से और खुशी-खुशी एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, लेकिन इसके बाद जो होता है उसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
D
नई दिल्ली:

Dulha Dulhan Video: शादी-ब्याह में कभी-कभी कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते और ये घटनाएं आपको ताउम्र याद रहती हैं. आपने अब तक सोशल मीडिया पर शादी के कई मजेदार वीडियोज देखे होंगे, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाए होंगे. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं. यह वीडियो शादी में वरमाला के दौरान का है. पहले तो दूल्हा-दुल्हन बड़े ही प्यार से और खुशी-खुशी एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं, लेकिन इसके बाद जो होता है उसे देख लोग हंसते-हंसते पागल हो गए हैं.

यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में शादी के कई फनी क्लिप्स एड किए गए हैं. लेकिन हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसकी शुरुआत 1.15 से होती है. वीडियो में आप देखेंगे कि जयमाल स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं और उनके हाथ में वरमाला है. दोनों को वरमाला पहनाने को कहा जाता है. दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और चुपचाप खड़े हो जाते हैं. लेकिन तभी वरमाला रस्म पूरी होने की खुशी में पटाखे छोड़े जाते हैं. पटाखे दुल्हन के एकदम नजदीक छोड़े जाते हैं, जिससे दुल्हन डर जाती है और लड़खड़ा कर गिरने लगती है.

सोशल मीडिया पर अलग-अलग चैनल पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'ऐसा नहीं करना चाहिए. दीदी डर गई'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'इतना क्या डरना. छोटी बच्ची हो क्या". इस तरह से लोग इस पर अपने जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras School Case : तंत्र सिद्धि के लिए छात्र की बलि, पापा को बेटे की आखिरी कॉल