विदाई में जीजा-साली का ताबड़तोड़ डांस देख खिसियाई दुल्हन, फिर ऐसा लिया बदला सात जन्म तक रहेगा याद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के बाद जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को विदाई करके घर ले जा रहा होता है अचानक सालियों के साथ ताबड़तोड़ डांस करने लगता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दूल्हे का डांस देख दुल्हन को आया गुस्सा
नई दिल्ली:

शादी में दूल्हा दुल्हन समेत बाराती भी खूब इंजॉय करते हैं. शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में कई शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में जीजा साली का ताबड़तोड़ डांस देखा जा सकता है. यह वीडियो दुल्हन की विदाई के समय का है. जहां सालियां जीजा को रोक डांस करना शुरू कर देती हैं, लेकिन थोड़ी ही देर बाद जीजा के चेहरे के एक्सप्रेशन ही बदल जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की शादी के बाद जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को विदाई करके घर ले जा रहा होता है. इतने में ही जीजा की सालियां जमकर डांस करना शुरू कर देती हैं और वहीं शरमाते हुए जीजा भी खूब डांस करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इतने ही में दुल्हन जैसे ही घूर कर अपने पति को देखती है उसी समय दूल्हे के भी एक्सप्रेशन बदल जाते हैं और वह डांस करना ही बंद कर देते हैं. दूल्हे का चेहरा देख बाकी लोग भी हैरान रह जाते हैं.

लेकिन दुल्हन की बहनें पूरी शादी में जमकर डांस करती हैं और शादी में चार चांद लगा देती हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस थ्रोबैक वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "ये क्या था भाई समझ नहीं आया". तो एक ने लिखा, "खौफ है भाभी का नहीं तो और जोरदार डांस होता".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nayab Singh Saini Oath Ceremony: PM Modi की मौजूदगी में नायब सिंह सैनी ने ली CM पद की शपथ