प्रीति जिंटा के गाने पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस देखने वालों को लगा 440 वोल्ट का झटका, बोले- बहन तेरी ही शादी है

अपनी ही शादी में एक दुल्हन ने ऐसा डांस किया कि देखने वाले हैरान रह गए. दुल्हन ने अपनी एंट्री पर जिस तरह से डांस किया उसे देख लोग कह रहे हैं कि लगता है ये भूल गई है की इसी की शादी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दुल्हन ने अपनी शादी पर किया खतरनाक डांस
नई दिल्ली:

शादी में दुल्हन की डांस का वीडियो आजकल जमकर वायरल हो रहे हैं. कोई दुल्हन अपने एलीगेंट डांस से लोगों का ध्यान खींचती है तो कुछ अपने अजीबोगरीब तरीके से देखने वालों को हैरान कर देती है. एक ऐसी ही दुल्हन का वीडियो देख लोग सोशल मीडिया पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. वीडियो में दुल्हन ऐसे डांस कर रही हो जैसे किसी और की शादी में आई हो. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जिस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, उसे पढ़ने के बाद यकीनन आपका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाएगा. 

दुल्हन का खतरनाक डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में लाल जोड़े में सजी हुई दुल्हन नजर आती है, जो भारी भरकम लहंगे में झूम-झूम कर नाच रही है. उसे चारों ओर से लोगों ने घेर कर रखा है और वह अपनी ही धुन में डांस कर रही है. दुल्हन फिल्म सोल्जर के बल्ले-बल्ले गाने पर धमाकेदार डांस कर रही है. उछलती-कूदती और झूमती इस दुल्हन का डांस देख लोगों का यही कहना है कि इसे देख कर लग ही नहीं रहा कि ये खुद दुल्हन है.

लोग बोले- दीदी अनकंट्रोल में नहीं है

सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं और 30 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये भूल गई है कि इसी की शादी है. दूसरे ने लिखा, लगता है दो पैक लगा लिया है. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, जब मम्मी-पापा पसंद के लड़के से शादी करवा दें तो ऐसी ही खुश होती है. एक अन्य यूजर ने लिखा, लगता है सालों से रुका हुआ था दीदी का डांस, आज ब्लास्ट हो गया. कोई नहीं रोकेगा. 

Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?