दुल्हन ने मेहंदी फंक्शन में किया ऐसा डांस, देख पापा को आ गई शर्म, जाने लगे छोड़ कर स्टेज फिर बेटी ने जो किया...देखें VIDEO

इस वीडियो में एक होने वाली दुल्हन अपनी मेहंदी सेरेमनी में अपने माता-पिता के सामने नाच रही है और पिता परेशान होकर बेटी को छोड़कर चला जाता है. इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
होने वाली दुल्हन ने मेहंदी पर किया ऐसा डांस वायरल हो गया वीडियो
नई दिल्ली:

आजकल वेडिंग फेस्टिविटीज के प्रोग्राम आम हो गये हैं. अब हर कोई शादी से पहले तीन-चार प्रोग्राम निपटा देता है. इसमें मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी के साथ-साथ प्री-वेडिंग शूट भी शामिल है. अब हर घर में हल्दी और मेहंदी के प्रोग्राम बहुत आम हो चुके हैं. इसमें दुल्हा-दुल्हन और उनकी फैमिली और रिश्तेदार खूब एन्जॉय करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहे है. इस वीडियो में एक होने वाली दुल्हन अपनी मेहंदी सेरेमनी में अपने माता-पिता के सामने नाच रही है और पिता परेशान होकर बेटी को छोड़कर चला जाता है. इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

इमोशनल हुए पापा

वायरल वीडियो में होने वाली दुल्हन मेहंदी सेरेमनी की ड्रेस में दिख रही है. इसके हाथ में मेहंदी लगी है और फूल के बैंड के साथ फूलों का मांग टीका भी लगाया हुआ है. इस वीडियो में यह लड़की बाबुल वाले फेमस सॉन्ग 'बाबा तो मेरा मन का टुकड़ा' पर नाच रही है. वहीं, बेटी की बगल में खड़ा बाप अपनी बेटी से नजर भी नहीं मिला पा रहा है. पिता का गला रुंधा हुआ है और वह आंखों में आंसू दबाकर वहां से निकल जाता है. अब लड़की के इस डांस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोग अपने कमेंट्स से इसे ट्रोल भी कर रहे हैं.
 

Advertisement

लड़की को लोगों ने किया ट्रोल 

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'बाप बेचारा परेशान हो रहा है, लड़की को डांस की पड़ी है'.  दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आजकल की जनरेशन को यह क्या हो गया है, किसी की फीलिंग्स की कोई कद्र ही नहीं है'. एक और लिखता है, 'मुझे लगता है अंकल इसलिए चल गए क्योंकि उन्हें शर्म आ रही थी '. एक और यूजर ने लिखा है, 'अंकल अपने इमोशंस को रोक नहीं पाए और चले गए. एक अन्य यूजर ने बाप-बेटी के इस वीडियो लिखा है, 'अंकल की फीलिंग्स तो समझ लो बहन, अपना मनोरंजन करने में लगी हो.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War Latest Update: ईरान पर इजरायल का हमला, 'युध्दविराम' या बढ़ेगा घमासान?