बजा फेवरेट गाना तो अपनी ही एंट्री भूल गई दुल्हन, किया ऐसा डांस हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- कोई तो रोक लो 

अपनी ही शादी में एक दुल्हन ने ऐसा डांस किया कि देखने वाले हैरान रह गए. दुल्हन ने अपनी एंट्री पर जिस तरह से डांस किया उसे देख लोग कह रहे हैं कि लगता है ये भूल गई है की इसी की शादी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शादी में दुल्हन की डांस का वीडियो आजकल जमकर वायरल हो रहे हैं. कोई दुल्हन अपने एलीगेंट डांस से लोगों का ध्यान खींचती है तो कुछ अपने अजीबोगरीब तरीके से देखने वालों को हैरान कर देती है. एक ऐसी ही दुल्हन का वीडियो देख लोग सोशल मीडिया पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. वीडियो में दुल्हन ऐसे डांस कर रही हो जैसे किसी और की शादी में आई हो. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जिस तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, उसे पढ़ने के बाद यकीनन आपका हंसते-हंसते बुरा हाल हो जाएगा. 

दुल्हन का खतरनाक डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में लाल जोड़े में सजी हुई दुल्हन नजर आती है, जो भारी भरकम लहंगे में झूम-झूम कर नाच रही है. उसे चारों ओर से लोगों ने घेर कर रखा है और वह अपनी ही धुन में डांस कर रही है. दुल्हन फिल्म सोल्जर के बल्ले-बल्ले गाने पर धमाकेदार डांस कर रही है. उछलती-कूदती और झूमती इस दुल्हन का डांस देख लोगों का यही कहना है कि इसे देख कर लग ही नहीं रहा कि ये खुद दुल्हन है.

सोशल मीडिया पर लाखों लोग देख चुके हैं और 30 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये भूल गई है कि इसी की शादी है. दूसरे ने लिखा, लगता है दो पैक लगा लिया है. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, जब मम्मी-पापा पसंद के लड़के से शादी करवा दें तो ऐसी ही खुश होती है. एक अन्य यूजर ने लिखा, लगता है सालों से रुका हुआ था दीदी का डांस, आज ब्लास्ट हो गया. कोई नहीं रोकेगा. 

ये भी पढ़ें: प्रीती जिंटा के गाने पर अपनी ही शादी में ऐसे डांस करने लगी दुल्हन लोग भूल गए ब्राइडल एंट्री, बोले- ये क्या देख लिया

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के समावेश के लिए एकजुट हुए Chennai Corporates