शादी से पहले हैवी लहंगा पहन दुल्हन ने की बुलेट पर सैर, VIDEO देख कर फैंस बोले- स्वैग वाली दुल्हन

वैशाली चौधरी खुटेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने स्टाइल और अंदाज से सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली इस टिक टॉक स्टार का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

Wedding Video: हमारे देश में दुल्हन लाल सुर्ख जोड़े में सिर पर घूंघट ओढ़े और शर्माती हुई मंडप में आती है, लेकिन समय के साथ परंपराएं बदल रही हैं. एक दुल्हन लहंगा पहन कर और गहनों से पूरी तरह लदी हुई बुलेट पर बैठ कर थिरकती हुई नजर आई. टिक टॉक स्टार वैशाली चौधरी खुटेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने स्टाइल और अंदाज से सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली इस टिक टॉक स्टार का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

लहंगे में चलाई बुलेट और दिखाया स्वैग

सोशल मीडिया पर वैशाली चौधरी खुटेल का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में शादी का जोड़ा पहने वैशाली रॉयल एनफील्ड बुलेट चला रही है. बड़े ही आराम से वैशाली लहंगा पहने रॉयल एनफील्ड बुलेट को दौड़ाती हैं. उनका स्टाइल सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है. लहंगे के साथ सिर पर दुपट्टा ओढे वैशाली ने पैरों में फ्लिप फ्लॉप पहनी हुई है. हरियाणवी गाने पर अपना स्वैग दिखाती वैशाली बुलेट पर बैठे-बैठे पोज भी देती हैं.

5.8 लाख से अधिक हैं वैशाली के फॉलोवर्स

वैशाली चौधरी खुटेल ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, जाटनी. कुछ ही समय में वीडियो पर ढेर सारे व्यूज आ चुके हैं और एक लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. बता दें कि वैशाली चौधरी खुटेल के इंस्टाग्राम पर 5.8 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. उनकी पॉपुलैरिटी की वजह से इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है और यूजर्स को उनका स्टाइल खूब पसंद आ रहा है.

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE