ससुराल जाने से पहले दुल्हन ने फूट-फूटकर रोते हुए पूर्व प्रेमी को डेडीकेट किया गाना, बोली- नाम लिया तो हो जाएंगे बदनाम

हम जो आपके लिए वीडियो लाए हैं उसमें आप एक नई नवेली दुल्हन को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए रोते हुए गाना गाते देख सकते हैं. लड़की जिस शिद्दत और दुख के साथ गाना गा रही है, उसमे देख लोग शॉक रह गए हैं. वीडियो पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Bride Video: विदाई से पहले दुल्हन ने पूर्व प्रेमी के लिए गाया गाना
नई दिल्ली:

शादी का दिन सभी के लिए खास होता है. इस दिन को सभी अपने-अपने तरीके से स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन जरा सोचिए शादी वाले दिन अगर आपको अपनी एक्स गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड याद आ जाए तो? याद तो याद अगर आप उसके लिए फूट-फूटकर रोने लगे तब क्या होगा. यकीनन आपकी शादी टूट जाएगी. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक ऐसा ही मजेदार वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देख आप समझ नहीं पाएंगे कि आपको हंसना चाहिए या रोना. 

Advertisement

हम जो आपके लिए वीडियो लाए हैं उसमें आप एक नई नवेली दुल्हन को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के लिए रोते हुए गाना गाते देख सकते हैं. लड़की शादी के बाद अपने पूर्व प्रेमी के लिए गाना गा रही है और बेचारा पति वहीं पास में खड़ा होकर उसे निहार रहा है. दूल्हे की तो मानों सिट्टी-पिट्टी ही गुम हो गई है. वायरल हो रहा वीडियो अलग-अलग चैनल पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब लड़की से एक्स का नाम पूछा जाता है तो वह कहती है, "एक्स का नाम मैं ले नहीं सकती वो बदनाम हो जाएंगे".


 

Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju