मिला जब भाई का साथ दुल्हन ने 'रंग रारा रीरी रारा' पर मचा दिया धमाल, किया ऐसा डांस सबको कर दिया साइड, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाई-बहन की जोड़ी को गजब का डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शादी का मौका हो तो हर चेहरा खिला खिला होता है. भाई या बहन की शादी हो तो दूसरे सिबलिंग की खुशी का भी ठिकाना नहीं रहता. ऐसे खुशी के माहौल में कोई पसंदीदा गाना प्ले हो जाए तो फिल्मी डांस का तड़का लग ही जाता है. भाई बहन का ऐसा ही एक वेडिंग डांस सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मौका लाडली बहना की शादी का है. ऐसे में भाई की खुशी का तो कोई ठिकाना नहीं रहता. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भाई-बहन की जोड़ी को गजब का डांस करते हुए देखा जा सकता है.

दुल्हन और भाई का वायरल डांस

इंस्टाग्राम हैंडल बीइंग कप्पा ने ये डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें दुल्हन बनी बहन अपने भाई के साथ जबरदस्त एनर्जेटिक डांस कर रही है. दोनों सरबजीत चीमा के हिट सॉन्ग रंग रारा रीरी रारा पर डांस कर रहे हैं. दोनों के ही डांस मूव एनर्जी से भरपूर और बेहद शानदार है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही इस मौके पर बहुत खुश हैं. इस मौके पर बहन की शादी के लिए भाई कुर्ता पजामा पहनकर देसी लिबास में दिखाई दे रहा है. दुल्हन बनी बहन लाल जोड़े में हैं और इसी जोड़े में खूब डांस भी कर रही है. इस डांस को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. जिस वजह से वीडियो को अब तक एक लाख 7 हजार से ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

Advertisement

आज भी हिट है सॉन्ग

आपको बता दें कि सरबजीत चीमा का गाया हुआ गाना साल 2002 में रिलीज हुआ था. तब से अब तक डांस लवर्स के बीच ये गाना खासा फेमस है. करीब चार साल पहले इस गाने को टी सीरीज अपना पंजाब नाम के यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया था. तब से अब तक इस गाने को 69 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: भोजपुरी गाने पर साली संग दूल्हे का ताबड़तोड़ डांस देख खिसियाई दुल्हन, लिया ऐसा बदला लोग बोले- सात जन्म तक नहीं भूलेगा

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election को Cabinet की मंजूरी, देश में एक बड़ी राजनीतिक बहस छिड़ी