Brahmastra Box Office Collection Day 8: रणबीर-आलिया की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर गर्दा, 8वें दिन भी की तूफानी कमाई

रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई जारी रखी.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 8
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र एक के बाद एक कामयाबी के झंडे गाड़ती जा रही है. फिल्म की तूफानी कमाई जारी है. रिलीज के आठवें दिन भी ब्रह्मास्त्र का जादू फीका पड़ता नहीं दिखा. फिल्म लगभग 11 करोड़ की कमाई करने में सफल रही. शुक्रवार को इतनी जबरदस्त कमाई करने के बाद इस बात की पूरी संभावना जताई जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड भी यानी कि शनिवार और रविवार को धमाकेदार कमाई जारी रखकर कई और नए रिकॉर्ड कायम करेगी.

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के सातवें दिन लगभग 10 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही थी. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अभिनय को तो दर्शक खूब पसंद कर ही रहे हैं, साथ में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के अभिनय की भी वे खूब तारीफ कर रहे हैं. इनके अलावा फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देने के लिए शाहरुख खान की एक्टिंग की भी भरपूर सराहना हो रही है.

गौरतलब है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाए जाने की घोषणा वर्ष 2014 में ही कर दी गई थी. तभी से फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार यह फिल्म जब रिलीज हुई तो इसे देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा. फैंस को अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार है. माना जा रहा है कि यह फिल्म 2025 में रिलीज हो सकती है.

VIDEO: कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं आलिया भट्ट

Featured Video Of The Day
Trudeau ने माना, 'Nijjar Murder Case में सबूत नहीं', फिर क्यों India पर लगाते रहे आरोप? | Canada