गली में डांस कर रहा था यह लड़का, स्कूल जा रहे बच्चे ने भी मारी ऐसी एंट्री शाहिद कपूर को भी किया फेल, बार-बार प्ले करेंगे वीडियो

इन दो बच्चों का वीडियो सोशल मीडिया पर मचा रहा गदर, पहले वाले नहीं स्कूल बैग टांगे बच्चे की एंट्री बिल्कुल मिस मत करना. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गली में डांस कर रहे लड़कों का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

डांस वीडियो वायरल हो रहा है. अकसर होते हैं. तो फिर नया क्या? यह डांस वीडियो कुछ हटकर है. इस वीडियो में दो लड़के गली में डांस करते नजर आ रहे हैं. उम्र में कच्चे ये बच्चे डांस में पूरी तरह पक्के हैं. फिर जिस तरह से वीडियो में दूसरे बच्चे की एंट्री होती है तो वह बहुत ही कमाल की होती है और पूरा माहौल ही बदल जाता है. तभी तो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर किया जा रहा है और लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस वीडियो में बच्चों का डांस, एक्सप्रेशन और एंट्री इतनी कमाल की है कि एक बार वीडियो नहीं देखेंगे बल्कि इस वीडियो को बार-बार प्ले करेंगे. 

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में पहले एक बच्चा 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के टाइटल सॉन्ग पर गली में डांस कर रहा होता है. थोड़ी देर उसके डांस के बाद एक और बच्चे की वीडियो में एंट्री होती है. इस बच्चे के डांस स्टेप के साथ दूसरा वाला बच्चा भी अपने डांस स्टेप मैच करता है और इतना कमाल का लगता है कि बड़े-बड़े सितारों को अपने आगे फेल कर देता है. यही इस वायरल वीडियो की ब्यूटी भी है. 

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म है जो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थी. फिल्म का टाइटल ट्रैक 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है इस गाने पर शाहिद और कृति उस पर डांस करते हैं. इस गाने का म्यूजिक राघव और तनिष्क बागची ने दिया है और लिरिक्स नीना माथुर और तनिष्क बागची ने लिखे हैं. इस गाने को राघव, तनिष्क बागची और आशीस कौर ने गाया है. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को अमित जोशी और आराधना शाह ने डायरेक्ट किया है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report