नीली शर्ट में डांस कर रहा बच्चा आज है 3000 करोड़ का मालिक, पहली फिल्म से ही बन गया था बॉलीवुड का राजा...पहचाना क्या?

अगर आपको भी थ्रोबैक तस्वीर और वीडियो देखकर अपने पसंदीदा कलाकारों को पहचानना पसंद है, तो जरा इस बच्चे के वीडियो को देखकर गैस करने की कोशिश करें कि ये बॉलीवुड का कौन सा सितारा है?

Advertisement
Read Time: 15 mins
नीली टी-शर्ट पहने डांस कर रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार
नई दिल्ली:

अक्सर हम बच्चों को देखकर कहते हैं की पूत के पांव पालने में नजर आ जाते हैं. यानी कि बड़े होकर जो बच्चा बनना चाहता है उसकी झलक बचपन से ही नजर आने लगती है. अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसे थ्रोबैक वीडियो को ही देख लीजिए. वीडियो में नीली टी-शर्ट और सफेद पैंट पहने नजर आ रहा ये छोटा सा बच्चा आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है. लाखों करोड़ों लड़कियां उनके लुक शॉर्ट डांस की दीवानी हैं.  वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये बच्चा आज से नहीं बल्कि बचपन से ही रॉकस्टार रहा है. तो जरा दिमाग पर जोर डालिए और गैस करके बताइए की अपनी ही मस्ती में जबरदस्त तरीके से थिरक रहा ये बच्चा आखिर है कौन. उसके साथ सफेद कलर की फ्रॉक में बच्ची भी डांस कर रही है. तो दिमाग के घोड़े दौड़ाइए और बताइए इस टेलीविजन क्वीन का नाम.

बिग बी के गाने पर डांस करता है ये बच्चा कौन

इस थ्रोबैक वीडियो को जरा गौर से देखिए, इस वीडियो में पहले तो एक व्हाइट कलर की फ्रॉक पहने बच्ची आपको डांस करते हुए दिख रही होगी, लेकिन जैसे ही नीली शर्ट और व्हाइट पेंट में ये लड़का डांस करने स्टेज पर आया कैमरा उसकी तरफ घूम गया और फिर उसके बाद से हटा ही नहीं. इस वीडियो में ये बच्चा शानदार डांस स्टेप्स करता नजर आ रहा है और अमिताभ बच्चन के गाने पर ऐसे डांस कर रहा है, जैसे बिग बी ने भी नहीं किया. क्या आप इस बच्चे को गैस कर पाए हैं कि ये कौन है. अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि ये बॉलीवुड के डांसिंग सेंसेशन ऋतिक रोशन हैं. ये वीडियो खुद ऋतिक की मम्मी पिंकी रोशन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

Advertisement

साथ में थिरक रही हैं टेलीविजन क्वीन 

अब बात करते हैं उसे बच्चों की जिसे देखकर उससे नज़रें हटाना किसी के लिए भी मुश्किल हो जाएगा. स्टेज पर थिरक रही ये बच्ची आज टेलीविजन की क्वीन के नाम से जानी जाती है. एक नहीं बल्कि इन्होंने टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे बनाए हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं वन एंड ओनली एकता कपूर की. वहीं बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन न सिर्फ अपने लुक्स और अपनी एक्टिंग से लोगों का एंटरटेनमेंट करते हैं, बल्कि इनके डांसिंग स्किल्स भी काफी इंप्रेसिव होते हैं. चाहे उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है मैं उनका आईकॉनिक डांस हो या फिर धूम अगेन में उनकी स्मैशिंग परफॉर्मेंस. ऋतिक रोशन का डांस बेहद स्टनिंग होता है और उनकी बॉडी में एक अलग ग्रेस डांस करते समय नजर आता है. बता दें कि ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगे, जिसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया