किसान बने छोटे नवाब तैमूर अली खान, खेतों में की खूब मेहनत, मम्मी करीना लंच में बनाएंगी मूली के पराठे

करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह पटौदी हाउस में अपने परिवार के साथ चिल कर रही हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने बेटे तैमूर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें छोटे नवाब सैफ अली खान के बड़े बेटे खेत में मेहनत करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
खेतों में मेहनत करते नज़र आए पटौदी खानदान के छोटे नवाब तैमूर अली खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर हमेशा ही बहुत एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वह पटौदी हाउस में अपने परिवार के साथ चिल कर रही हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने अपने बेटे तैमूर अली खान की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें छोटे नवाब सैफ अली खान के बड़े बेटे खेत में मेहनत करते नजर आ रहे हैं. जी हां, इन तस्वीरों में तैमूर खेत में मूली तोड़ रहे हैं. तो वहीं करीना कपूर खान गरम-गरम मूली के पराठे की तैयारी कर रही हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं टिम-टिम की ये क्यूट फोटोज.

Advertisement

तैमूर का क्यूट अंदाज 
बॉलीवुड स्टार किड्स का जलवा हमेशा से बरकरार रहा है. बचपन से ही यह लाइमलाइट में रहते हैं. कुछ इसी तरह की लाइमलाइट करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर खान को भी मिली है. वो किसी ना किसी बहाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में उनकी मम्मी करीना कपूर खान ने उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके लिखा- गरम-गरम मूली के पराठे घी के साथ लंच के लिए. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तैमूर अली खान अपने हाथ में मूली लिए खड़े नजर आ रहे हैं. तो वहीं, दूसरी फोटो में वो खेत में से मूली तोड़ रहे हैं. तो तीसरी फोटो में भी वह बड़ी मेहनत करते हुए मूली को जड़ से निकाल रहे हैं.

Advertisement

फैंस को पसंद आया छोटे नवाब का अंदाज 
सोशल मीडिया पर तैमूर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है और कुछ ही घंटों के अंदर लगभग 1 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई इस पर कमेंट कर रहा है कि 'आप पर गर्व है टिमटिम.' तो कोई उन्हें 'क्यूट' कह रहा है. कई यूजर्स ने इसपर लव इमोजी भी शेयर की. बता दें कि करीना कपूर खान हाल ही में आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आई थी. अभी कुछ समय पहले वह मर्सिडीज़ के ब्रांड को प्रमोट करती हुई नजर आईं थी और उन्होंने इसके लिए कैट वॉक भी किया. इस समय वह अपने पति के साथ पटौदी हाउस में मस्ती कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह सैफ के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही थी.

Advertisement

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम