इस एक्ट्रेस के मुंह से बदबू आने की बॉबी देओल ने की थी शिकायत, पढ़ें किस्सा

Bobby Deol Gupt Movie: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपने लेटेस्ट प्रॉजेक्ट एनिमल के चलते सुर्खियों में हैं. वहीं अपकमिंग मूवी कंगुवा से उनका विलेन लुक भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Bobby Deol Gupt Movie BTS Story: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल अपने लेटेस्ट प्रॉजेक्ट एनिमल के चलते सुर्खियों में हैं. वहीं अपकमिंग मूवी कंगुवा से उनका विलेन लुक भी चर्चा का विषय बना हुआ है. इसी बीच सोशल मीडिया पर गुप्त फिल्म का एक्टर से जुड़ा एक किस्सा खूब सुनने को मिल रहा है, जिसमें उनकी को स्टार के मुंह से बदबू की बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही थी. वहीं एक्ट्रेस कोई नई नहीं बल्कि टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं. 

टाइम्स की रिपोर्ट अनुसार, साल 2001 में फिल्म फेयर को दिए एक इंटरव्यू में 'गुप्त' में मनीषा कोइराला के साथ काम करने पर बॉबी देओल ने बताया कि 'बेचनियां' गाने की शूटिंग के दौरान मनीषा को उनकी ठुड्डी पर काटना था. लेकिन बॉबी ने मजाकिया अंदाज में बताया कि उन्हें उनकी सांसों से प्याज की तेज गंध का सामना करना पड़ा, क्योंकि उन्होंने सीन से ठीक पहले कच्चे प्याज के साथ चना चाट खाया था. इसके कारण रोमांटिक सीन शूट करना मुश्किल हो गया था. 

हालांकि यह बॉबी देओल का मनीषा के साथ मजाक था. दरअसल, उन्होंने एक न्यूकमर, जो मनीषा के भाई की भूमिका निभा रहा था, उन्हें एक सीन से पहले प्याज खाने के लिए मनाने की बात स्वीकार की. बॉबी और फाइट मास्टर ने न्यूकमर को विश्वास दिया कि प्याज ध्यान लगाने और एक्टिंग के लिए फायदेमंद है. उन्होंने उन्हें सीन के दौरान प्याज की तरह जोर-जोर से सांस लेने की हिदायत दी. हालांकि, उनके हाथ निराशा लगी जब मनीषा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया और उनका मजाक का अंजाम मजेदार नहीं निकला. 

गौरतलब है कि इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुलासा किया था कि फिल्म में गाने की शूटिंग के दौरान उनका एक पैर टूट गया था. 

Featured Video Of The Day
NIA और ATS देश के 5 राज्यों में कर रही छापेमारी, Maharashtra से 4 युवक गिरफ्तार