फोटो में धर्मेंद्र के साथ दिख रहा बच्चा है लोकप्रिय एक्टर, फिल्मों में ही नहीं ओटीटी में भी मचा रहा है धूम, आपने पहचाना ?

आज हम एक ऐसे ही बॉलीवुड स्टार की बात कर रहे हैं, जो सुपरस्टार के बेटे और भाई हैं, वहीं खुद का जलवा भी लोकप्रिय एक्टर हैं. फिल्म हो या ओटीटी उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. 

Advertisement
Read Time: 18 mins
यह क्यूट बच्चा है अब बड़ा स्टार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स, जिनके आज लाखों करोड़ों फैंस हैं. बचपन में इन स्टार्स की फोटोज देख कर पहचानना मुश्किल होता है. हालांकि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. खासकर उनके बचपन से जुड़ी बातें या फिर उनकी बचपन की फोटो पहचानने का चैलेंज हो. जीहां बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. आज हम एक ऐसे ही बॉलीवुड स्टार की बात कर रहे हैं, जो सुपरस्टार के बेटे और भाई हैं, वहीं खुद का जलवा भी लोकप्रिय एक्टर हैं. फिल्म हो या ओटीटी उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है. 

फोटो में धर्मेंद्र के साथ दिख रहा यह बच्चा 90 का लोकप्रिय एक्टर रह चुका है. बचपन में इसके चेहरे पर दिख रही मासुमियत बड़े होने के बाद भी बरकरार है. इसने अपनी प्यारी स्माइल और आंखों से फैंस का दिल चुरा लिया. बाद में इसने ओटीटी में डेब्यू किया, जहां अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया. अब तक आप इस बच्चे को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें, इस फोटो में पापा धर्मेंद्र के साथ उनके छोटे बेटे बॉबी देओल हैं. बॉबी के बड़े भाई सनी देओल हैं. 

Advertisement
Advertisement


बॉबी सिंह साहब द ग्रेट, यमला पगला दीवाना, प्लेयर्स, थैंक यू, अपने, झूम बराबर झूम, बरसात, हमराज़, अजनबी, बादल, दिल्लगी, करीब, सोल्जर, गुप्त, और प्यार हो गया जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वहीं ओटीटी पर बाबा निराला के रोल में फैंस की खूब वाहवाही लूट चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani