ब्लैक फिल्म की यंग रानी मुखर्जी का रोल निभाने वाली आयशा कपूर का बदला पूरा लुक, 29 साल की एक्ट्रेस देख कहेंगे- इनका पूरा लुक...

फिल्म में आयशा कपूर ने रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था. इस फिल्म से आयशा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ब्लैक मूवी में यंग रानी मुखर्जी का किरदार निभाने वाली आयशा कपूर का बदला लुक
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनीं ब्लैक मूवी को रिलीज हुए 19 साल पूरे हो चुके हैं. ये फिल्म इतनी शानदार थी कि अब भी लोग इसकी तारीफ करते नहीं रुकते हैं. फिल्म में रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी. फिल्म में आयशा कपूर ने रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाया था. इस फिल्म से आयशा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू किया था. फिल्म में आयशा की एक्टिंग की भी काफी की गई थी. अब ये छोटी रानी बड़ी हो गई है और एक्टिंग के साथ एक और काम करने लगी हैं.

आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई चौंक गया है. वह अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं.

Advertisement
Advertisement

आयशा कपूर अब एक्टर के साथ न्यूट्रिशन कोच भी बन गई हैं. आयशा आईआईएन न्यूयॉर्क से एक सर्टिफाइड न्यूट्रिशन हेल्थ कोच हैं.  वह सोशल मीडिया पर न्यूट्रिशन से संबंधित वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं आयशा ने अपनी मां के साथ इसका बिजनेस भी ओपन किया था.

Advertisement
Advertisement

फिल्म ब्लैक के 19 साल पूरे होने पर आयशा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया था. जिसमें उन्होंने अपने एक्टिंग के अनुभव के बारे में बताया था. साथ ही बताया कि कैसे वो एक्टिंग के साथ लोगों की भलाई के लिए काम कर रही हैं.

आयशा कपूर की लव लाइफ की बात करें तो रिपोर्ट्स की माने तो वो अभी अपने कॉलेज टाइम फ्रेंड एडम ओबेरॉय को डेट कर रही हैं. जिसके साथ वो सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं. आयशा और एडम की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. आयशा ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट की फोटो शेयर की थी.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Election: Amarnath यात्रा के बाद कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं
Topics mentioned in this article