Bigg Boss OTT 3: ये शख्स है बिग बॉस का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, दूसरे पर है इस तिकड़ी का नाम, सभी घरवालों से कम है इनकी फीस

बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है और पहला हफ्ता बीत भी चुका है. जैसे-जैसे ये सीजन आगे बढ़ रहा है, शो का रोमांच भी बढ़ रहा है. शो में कई जाने माने नाम शामिल हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस कंटेस्टेंट को मिल रही है बिग बॉस ओटीटी में हाईएस्ट फीस
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है और पहला हफ्ता बीत भी चुका है. जैसे-जैसे ये सीजन आगे बढ़ रहा है, शो का रोमांच भी बढ़ रहा है. शो में कई जाने माने नाम शामिल हुए हैं. यूट्यूबर से लेकर एक्टर तक इस सीजन का हिस्सा हैं. वहीं इस बार एक पत्रकार भी घर में नजर आ रहे हैं. ऐसे में सबके जेहन में एक सवाल है कि आखिर बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन में किस कंटेस्टेंट को सबसे अधिक फीस मिल रही है.

अरमान-कृतिका दे रहे मनोरंजन का डोज

बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ शो का हिस्सा बने हैं. शो में सबसे ज्यादा इन तीनों की ही चर्चा हो रही है. तीनों के रिश्तों और बयानों से लोगों का खूब मनोरंजन भी हो रहा है. शो में कभी अरमान दो बीवियां होने के फायदे बताते हैं तो कभी कृतिका दूसरे का पति यूज करने की बात करती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली मलिक फैमिली को शो में कितनी फीस मिल रही है. शायद आपको लगता हो कि वह इस शो के हाइएस्ट पेड सेलिब्रिटी हैं. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो आप गलत हैं.

ये हैं हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी 3 में यूट्यूबर अरमान मलिक या किसी एक्टर को नहीं बल्कि टीवी के जाने माने पत्रकार दीपक चौरसिया को सबसे अधिक फीस दी जा रही है. इसके बाद कृतिका मलिक, फिर उनके पति अरमान, रणवीर शौरी, नाएजी, सना मकबूल, विशाल और लव कटारिया को सबसे अधिक फीस मिल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे कम फीस शिवानी कुमारी की है. हालांकि मेकर्स ने फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Team India Arrival: T20 ट्रॉफी के साथ Delhi पहुंची टीम इंडिया, पीएम मोदी से मिलेंगे खिलाड़ी