रिलीज से पहले ही भूल भुलैया 3 ने बना डाला ये रिकॉर्ड, 24 घंटे में जो किया कर नहीं पाई कार्तिक की कोई फिल्म

कहना होगा की हर तरफ से भूल भुलैया 3 के ट्रेलर को काफी तारीफ मिल रही है और यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर बन गया है, जिसने सिर्फ 24 घंटे में कई मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है और यह हर जगह पसंद किया जा रहा है. फिल्म की टीम ने राज मंदिर सिनेमा जयपुर में ट्रेलर के साथ प्रमोशनल कैंपेन की शुरुआत की, जिसके चलते फिल्म को लेकर चर्चा जोरों पर है. ट्रेलर ने सिर्फ 24 घंटे में 155 मिलियन व्यूज हासिल कर लिए हैं, जो इसे सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बनाता है. भूल भुलैया 3 का मजेदार और हॉरर से भरा ट्रेलर फिल्म की रिलीज के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा रहा है. 

कहना होगा की हर तरफ से ट्रेलर को काफी तारीफ मिल रही है और यह अब तक का सबसे ज्यादा देखा गया ट्रेलर बन गया है, जिसने सिर्फ 24 घंटे में 155 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल किए है. बता दें कि रिकॉर्ड बनाते हुए इसे किसी भी दूसरे ट्रेलर के मुकाबले बेहद जबरदस्त रिस्पांस मिला है, जो फिल्म की रिलीज के लिए एक्साइटमेंट को अलग लेवल पर लेकर जा रहा है.

इस दिन रिलीज हो रही भूल भुलैया 3 

कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 से फिर एक बात रूह बाबा का रोल निभा रहे हैं. उनके साथ तृप्ति डिमरी, असली मंजुलिका, विद्या बालन (Vidya Balan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी नजर आएंगी. ये फिल्म अनीस बज्मी (Anees Bazmee) द्वारा डायरेक्ट की गई है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है. तो अपने कैलेंडर पर निशान लगा लीजिए, क्योंकि भूल भुलैया 3 इस दिवाली यानी 1 नवंबर 2024 को अपने ग्रैंड रिलीज में लिए तैयार है.

Featured Video Of The Day
Bahraich News: माथे पर लिखा - मैं चोर हूं, मुंडवा दिए सर, गेहूं चुराने पर नाबालिगों के साथ हैवानियत