अजय देवगन की 'भोला' ने ओटीटी पर दी दस्तक, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं एक्शन फिल्म

अजय देवगन की एक्शन फिल्म भोला ओटीटी पर रिलीज हो गई है. फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म कैथी का रीमेक है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अजय देवगन की भोला ओटीटी पर हुई रिलीज
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने हिंदी एक्शन-एडवेंचर मूवी 'भोला' की ग्लोबल स्ट्रीमिंग प्रीमियर का ऐलान किया. इस एक्शन फिल्म को आज से अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. अजय देवगन निर्देशित फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं जबकि उनके साथ फिल्म में तब्बू और अमला पॉल हैं. भोला की कहानी एक पूर्व अपराधी की है जो दस साल की कैद के बाद रिहा हुआ है और अपनी बेटी से फिर से मिलना चाहता है. बेटी को उसने कई साल से नहीं देखा है. हालांकि इस सब के बीच कुछ ऐसा होता है कि वह पुलिस और माफिया के बीच जंग का हिस्सा बन जाता है. जैसे-जैसे घटनाएं सामने आती हैं, भोला को अपने अतीत का सामना करना पड़ता है. इस तरह अजय देवगन की भोला में जोरदार एक्शन देखने को मिलता है. 

अजय देवगन की भोला ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. भोला में अजय देवगन के साथ तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, गजराज राव और अमला पॉल जैसी कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. भोला का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है.

अजय देवगन की 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. मूवी ने पहले दिन 11.2 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी, लेकिन देखते ही देखते अजय देवगन की फिल्म बॉक्स ऑफिस  पर पस्त होती चली गई. भोला साउथ की सुपरहिट फिल्म कैथी का रीमेक है. कैथी में साउथ के सुपरस्टार कार्ति नजर आ चुके हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?