Kabhi Khushi Kabhi Gham: नई फिल्म कभी खुशी कभी गम को देखकर भूल जाएंगे शाहरुख की के3जी, यूट्यूब पर तीन करोड़ के पार

Kabhi Khushi Kabhi Gham: भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम को देखा तो शाहरुख खान की के3जी को भी भूल सकते हैं. आम्रपाली दुबे की इस भोजपुरी मूवी ने यूट्यूब पर 32 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
K
नई दिल्ली:

Kabhi Khushi Kabhi Gham: शाहरुख खान की कभी खुशी कभी गम तो आपने देखी ही होगी. फिल्म के बारे में भी सुना होगा. लेकिन इन दिनों भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम ने यूट्यूब पर धूम मचाई हुई है. प्रदीप पांडेय चिंटू, आम्रपाली दुबे, संचिता बनर्जी और कुणाल सिंह की फैमिली ड्रामा कभी खुशी कभी गम यानी कि के3जी यूट्यूब पर फैन्स को खूब पसंद आई है. सभी सितारों की एक्टिंग और  फिल्म की दिल छू लेने वाली कहानी ने काफी असर डाला है और इस भोजपुरी फिल्म को देखने का सिलसिला लगातार जारी है.

भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को वैसे भी भोजपुरी फिल्मों की यूट्यूब क्वीन कहा जाता है. और ये हर बार साबित भी होता है जब उनकी फिल्में रिलीज होती हैं. उनकी भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम भी महज 26 दिन में यूट्यूब पर 32 मिलियन व्यूज (3.20 करोड़) का आंकड़ा पार कर चुकी है..

भोजपुरी फिल्म कभी खुशी कभी गम

भोजपरी फिल्म कभी खुशी कभी गम का टेलीविजन प्रीमियर कुछ ही दिन पहले 31 मई और 1 जून को हुआ था. रापचिक चैनल पर इस प्रीमियर ने खूब टीआरपी बटोरी थी. बता दें कि ये फिल्म एक ऐसी पत्नी की कहानी है जो चाहती है कि उसके पति को संतान सुख मिले. जब वो खुद ये सुख नहीं दे पाती तो खुद ही अपने लिए सौतन लेकर आती है. इस भोजपुरी फिल्म को प्रेमांशु सिंह ने डायरेक्ट किया है.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Faridabad में गौरक्षा और लव जिहाद मुद्दा है, बिट्टू बजरंगी के पड़ोसी क्या बोले?