Video: भोजपुरी एक्ट्रेस की डिमांड पर इस एक्टर ने होटल रूम को ही बना डाला किचन, बनाई नेनुआ की सब्जी

Video of Bhojpuri Actress Anjana Singh: बॉलीवुड की हीरोइनों को जहां फाइव स्टार होटल में स्टे करते और शानदार व्यंजन खाते अकसर देखा जा सकता है, वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने अपने कोस्टार से कहकर होटल में नेनुआ की सब्जी बनवाई. है ना मजेदार...

Advertisement
Read Time: 3 mins
Nenua Ki Sabji Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह का वीडियो
नई दिल्ली:

Nenua Ki Sabji Video: भोजपुरी सिनेमा में अंजना सिंह जाना माना नाम हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ढेर सारी हिट फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में घर कर चुकी हैं. यूं तो वो एक स्टार एक्ट्रेस हैं लेकिन उनके दिल में अब भी आम लड़की बसती है. शायद यही वजह है कि शूटिंग के दौरान जहां लोग होटल का खाना पसंद करते हैं, वहीं अंजना सिंह सिंपल और सादी सब्जी की दीवानी हैं. अंजना सिंह इस वक्त जिस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, उसी शूटिंग के दौरान उनके को स्टार ने उनको होटल के कमरे में तोरई की सब्जी बनाकर खिलाई. मशहूर भोजपुरी फिल्म एक्टर मनोज टाइगर ने अंजना सिंह की रिक्वेस्ट पर होटल के कमरे में ही सब्जी बना डाली. वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और अंजना सिंह और मनोज टाइगर की बीच की प्यारी बॉन्डिंग भी लोगों को पसंद आ रही है.

Advertisement

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं और उनके साथ मनोज टाइगर भी फिल्म का हिस्सा हैं. खाली वक्त में जब मनोज होटल के कमरे में थे तो उन्होंने अंजना सिंह की रिक्वेस्ट पर होटल रूम में ही किचन खोल लिया. वीडियो में आप देख रहे हैं कि कैसे मनोज नेनुआ यानी तोरई की सब्जी बना रही हैं. मनोज बताते हैं कि खैराबाद में शूटिंग चल रही है और अंजना जी ने कहा कि मनोज जी नेनुआ की सब्जी खानी है. तो हम यहीं पर सब्जी बना रहे हैं. टेबल पर तोरई, प्याज, इंडक्शन सब रखा है और मनोज देसी घी में छौंक लगाकर स्वादिष्ट तोरई की सब्जी बनाने की कोशिश में लगे हैं. बर्तन में घी डालने के बाद मनोज ने बर्तन में प्याज डाला और फिर मसाला भूनकर तोरई बनाने के लिए रख दी. इसके बाद मनोज ने मिलेट की खिचड़ी भी दिखाई जो उन्होंने अंजना सिंह के लिए बनाई थी.

अंजना सिंह के लिए नेनुआ की सब्जी 

Advertisement

वीडियो में भोजपुरी एक्टर मनोज बताते हैं कि हमारी हीरोइन ने पहली बार कुछ कहा है बनाने के लिए, यूं भी हमारी हीरोइन थोड़ी नकचढ़ी है,उसे गुस्सा जल्दी आता है, हॉट केक है. लेकिन हम उनकी बहुत इज्जत करते हैं. बता दें कि मनोज टाइगर भोजपुरी फिल्मों में बतौर कॉमेडियन काफी पॉपुलर हैं और उन्होंने अंजना सिंह के साथ भी कई फिल्में की हैं. कहा जा रहा है कि इस वक्त मनोज और अंजना पति की शादी नाम की फिल्म के लिए शूटिंग में बिजी हैं. इस वीडियो को यूजर काफी पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है - दादा हमारे लिए भी सब्जी बना दो. वहीं एक यूजर ने कहा कि आप जानदार इंसान हो. एक यूजर ने कहा है कि अकेले अकेले खा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sam Pitroda की Congress में वापसी पर Anurag ने Rahul पर जमकर साधा निशाना