वीकेंड पर औरों में कहां दम था और उलझ भी साउथ की इस नई फिल्म के आगे पड़ी फीकी, 3 दिनों में ही कर ली बजट पार कमाई

Bheema Box Office Collection Day 3: औरों में कहां दम था और उलझ को पछाड़ते हुए साउथ की नई फिल्म भीमा ने बजट की कमाई केवल 3 दिनों में पहले वीकेंड पर हासिल कर ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B
नई दिल्ली:

Bheema Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते दो बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई, जिसमें औरों में कहां दम था और उलझ जैसी फिल्मों ने खूब शोर मचाया. लेकिन हफ्तेभर में ना तो फिल्म बजट की कमाई हासिल कर सकी और ना ही 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकी. इसके बाद नया हफ्ता शुरू हुआ और साउथ की मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसने पहले 3 दिनों में ही बजट की कमाई तो हासिल की. लेकिन अच्छा कलेक्शन अपने नाम कर लिया. यह फिल्म है भीमा, जो 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

भीमा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन | Bheema 3 Days Box Office Collection

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरूआती आंकड़ों के अनुसार, भीमा ने तीसरे दिन 3.80 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि पहले दिन आंकड़ा 3.95 करोड़ और दूसरे दिन 3.4 करोड़ रहा था. इसके बाद कलेक्शन 11.15 करोड़ भारत में पार हो गया है. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई 13 करोड़ पार पहुंच गई है, जो कि 8 करोड़ के बजट से कई ज्यादा है. 

2 अगस्त को रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू की औरों में कहां दम था की बात करें तो फिल्म ने भारत में 11.6 करोड़ की कमाई हासिल की है. जबकि वर्ल्डवाइड आंकड़ा 14.25 करोड़ ही पहुंच पाया है, जो कि बजट से बेहद कम है. 

उलझ की बात करें तो 50 करोड़ तक के बजट में बनी जान्हवी कपूर की उलझ ने अबतक 8.8 करोड़ की कमाई हासिल की है. वहीं 9.65 करोड़ वर्ल्डवाइड कलेक्शन ही कमा पाई है, जिसके बाद दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होती दिख रही हैं. 
 

Featured Video Of The Day
Lebanon Blast: Hezbollah के Walkie-Talkies और Pager ही बन गए काल ! देखें अब तक का हर अपडेट