भाभी ने देवर की शादी में डांस फ्लोर पर मचाई धूम, VIDEO देखकर क्यूटनेस पर  फिदा हुए फैंस

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे की भाभी ने ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके..’ बेहद खूबसूरत डांस किया है.वीडियो में साफ दिख रहा है कि देवर की शादी में भाभीजी डांस फ्लोर पर अपने डांस से आग लगा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. यूजर्स भी शादी के वीडियो को काफी एंजॉय करते हैं. खासकर शादियों किया जाने वाला डांस सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद करते हैं. शादी के खास मौके पर भारतीय शादियों में दूल्हा- दुल्हन के दोस्त परिवार के लोग काफी डांस करते हैं. भाभियों और बहनों को तो इस खास मौके को लेकर कुछ ज्यादा ही एक्साइटमेंट रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे की भाभी ने ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके..' बेहद खूबसूरत डांस किया है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि देवर की शादी में भाभीजी डांस फ्लोर पर अपने डांस से आग लगा रही हैं. देवर बैठ कर भाभी का डांस एंजॉय कर रहा है तो  वहीं शादी में आए मेहमान भी भाभी के डांस से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उन्होंने अपने डांस मूव्स से सभी को मदहोश कर दिया.

इस वीडियो को  fabwedding नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा बेहतरीन डांस तो वहीं कई फैंस भाभी जी की क्यूटनेस पर फिदा हो रहे हैं.

बता दें कि यह गाना फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम' का है. इस गाने को माधुरी दीक्षीत, रेणुका साहनी और सलमान खान पर फिल्माया गया था.

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?