कियारा आडवाणी से पहले इन हीरोइनों के साथ जुड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम, अचानक हुई मुलाकात ने बदल दी पूरी जिंदगी

कियारा आडवाणी से शादी से पहले भी सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम अलग अलग हीरोइन्स से जुड़ता रहा है. ये बात अलग है कि उनमें से किसी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन एक मुलाकात के बाद उनकी पूरी जिंदगी बदल गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी के साथ शादी के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना पहला जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. अपनी प्राइवेसी को हमेशा मेंटेन करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ बेहद क्यूट और स्टाइलिश लगते हैं. ये पेयर ऑन स्क्रीन जितना खूबसूरत लगा, इनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी उतनी ही शानदार रही. लेकिन कियारा आडवाणी से शादी से पहले भी सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम अलग अलग हीरोइन्स से जुड़ता रहा है. ये बात अलग है कि उनमें से किसी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कभी खुलकर बात नहीं की. लेकिन एक मुलाकात के बाद उनकी पूरी जिंदगी बदल गई. 

Advertisement

इन हीरोइंस के साथ जुड़ा नाम

कियारा आडवाणी से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम आलिया भट्ट से भी जुड़ा. दोनों ने एक साथ एक ही फिल्म से डेब्यू किया था. और, उसके बाद एक सिजलिंग फोटोशूट के बाद दोनों के रिलेशनशिप की बातें होती रहीं. हालांकि ये सिलसिला लंबा नहीं चला. इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ए जेंटलमैन मूवी में जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आए. फिल्म भले ही कुछ कमाल नहीं कर सकी. लेकिन दोनों के आपस में डेट करने की खबरें बहुत वायरल हुईं. पर, दोनों ही सितारे एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त ही बताते रहे. इस के बाद फिल्म मरजावां की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम तारा सुतारिया से भी जुड़ा पर, ये बातें भी कोरी अफवाह ही साबित हुईं.

अचानक हुई मुलाकात ने बदली जिंदगी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह मूवी में साथ नजर आए लेकिन दोनों की मोहब्बत उससे पहले ही परवान चढ़ने लगी थी. लस्ट स्टोरी मूवी की रैपअप पार्टी के दौरान दोनों का आमना सामना हुआ. अचानक हुई ये मुलाकात दोनों की इतनी पसंद आई कि दोनों पार्टी छोड़कर एक साथ कहीं चले गए. अपनी इस मुलाकात के राज खुद कियारा आडवाणी ने एक टॉक शो में खोले. इसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त गुजारने लगे और बात शादी तक पहुंच ही गई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rohit Sharma, Virat Kohli और Ravindra Jadeja के T20 से संन्यास के बाद उठ रहे सवाल?
Topics mentioned in this article