Bahu Rani Saas Maharani: बहू रानी सास महारानी फिल्म यूट्यूब पर तीन दिन में 50 लाख के पार, टूटे ससुराल को जोड़ेगी ये बहू

Bahu Rani Saas Maharani: भोजपुरी फिल्म बहू रानी सास महारानी यूट्यूब पर रिलीज हो गई है. इस कहानी में सास बहू के रिश्ते को इतना पसंद किया जा रहा है कि तीन दिन में ये 50 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B
नई दिल्ली:

Bahu Rani Saas Maharani: भोजपुरी एक्ट्रेस संजना पांडे को अगर भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की रानी कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. संजना पांडे न सिर्फ भोजपुरी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं बल्कि टीआरपी बटोरने में भी उनका कोई जवाब नहीं है. हाल ही में उनकी एक फिल्म यू ट्यूब पर रिलीज हुई. जिसने देखते ही देखते दनादन हिट्स हासिल किए. उनकी यही भोजपुरी फिल्म जब टीवी पर रिलीज हुई यानी कि इस फिल्म का टीवी पर डेब्यू हुआ तब फिल्म ने टीआरपी में भी अपने नाम के झंडे गाढ़े थे. संजना पांडे की फिल्म का नाम है बहु रानी सास महारानी.

भोजपुरी फिल्म बहू रानी सास महारानी ने यूट्यूब पर आते ही धूम मचाकर रख दी. फिल्म तीन अगस्त को यूट्यूब पर रिलीज हुई थी. तीन दिन के अंदर इस फिल्म को लगभग 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी फिल्म बहू रानी सास महारानी में लीड रोल में संजना पांडेय, आकाश गहरवाल, किरण यादव, कंचन मिश्रा, विनोद मिश्रा, सोनिया मिश्रा और निशा सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म के निर्देशक राजकिशोर प्रसाद राजू हैं. संगीत ओम झा का है और गीतकार अरबिंद तिवारी, प्यारेलाल यादव और शानदार है.

बहू रानी सास महारानी भोजपुरी फुल मूवी

भोजपुरी फिल्म बहू रानी सास महारानी की रिश्तों के ताना-बाना को लेकर बुनी गई है. स्टोरी ऐसे परिवार की है जो एक साथ रहता है. लेकिन यहां राज चलता है सबसे बड़ी भाभी का. जो संजना पांडे, उसकी सास ससुर को घर से बाहर कर देती है. फिर कुछ ऐसा होता है कि बहू सास का साथ देती है और दिल जीत लेती है.

Advertisement

भोजपुरी फिल्म बहू रानी सास महारानी को लेकर यूट्यूब पर खूब कमेंट आ रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. एक कमेंट आया है कि रियल लाइफ में ऐसी बहू मिल जाए तो घर स्वर्ग लगता है. मूवी बहुत अच्छी थी. वहीं एक ने कहा कि बहुत अच्छी फिल्म है सच में दिल खुश हो गया. वहीं एक शख्स ने इसे पारिवारिक फिल्म बताया है और कहा कि बहुत अच्छा लगा ये फिल्म देख कर.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नए आपराधिक कानून पर अमित शाह ने दिया NDTV के सवाल का जवाब