बादशाह ने हनी सिंह पर किया भद्दा कमेंट, लाइव शो में फैन्स ले रहे थे नाम तो बोले - लिरिक्स लिखकर देता हूं पापा का कमबैक हो जाएगा

बादशाह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट यूजर्स को रैपर का ये कमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रैपर और सिंगर बादशाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने शो के दौरान हनी सिंह पर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. दरअसल बादशाह एक शो में थे वहां अचानक कुछ लोग यो यो हनी सिंह चिल्लाने लगे. हनी सिंह का नाम सुनकर शायद बादशाह को गुस्सा आ गया. गुस्सा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जिस तरह का जवाब उन्होंने दिया वैसे कोई गुस्से से ही दे सकता है. क्योंकि बादशाह के जवाब पर सोशल मीडिया पर भी यही राय की उन्हें जरा सोचकर मुंह खोलना चाहिए. एक बार जो बात निकल गई वो तो फिर विवाद बनने में देर नहीं लगाती.

क्या बोले बादशाह ?

जब फैन्स हनी सिंह का नाम शाउट करने लगे तो बादशाह ने कहा, तुम भी आए हुए हो क्या ? एक पेन और पेपर देना. गिफ्ट लाया हूं तुम्हारे लिए. कुछ लिरिक्स लिखकर देता हूं पापा का कमबैक हो जाएगा तुम्हारे. यही काम रह गया है तुम्हारा और तो पल्ले है नहीं कुछ.

बादशाह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और गूगल पर भी ट्रेंड कर रहा है. एक फैन ने लिखा, पाजी वो बचपन का हीरो है आज भी बच्चे हेयर स्टाइल फॉलो करते हैं तो हनी सिंह मतलब योयो हनी सिंह का. एक ने लिखा, एक हनी सिंह इसके जैसे 200 बादशाह खा जाए. एक एक्स यूजर ने लिखा, पहले ये खुद तो लिरिक्स लिखने सीख ले. फैन्स के इस तरह के कमेंट्स से साफ है कि उन्हें बादशाह का ऐसा कमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया. कई लोगों ने ये तो तक कहा कि कामयाबी बादशाह के सिर चढ़ रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Kaithal के मानस गांव में NDTV ने एक जगह बैठे कुछ लोगों से चुनाव पर चटपटी चर्चा की