बड़की बहू छोटकी बहू की देहाती बहू का ग्लैमरस अंदाज देख फैन्स रह गए भौचक्के, वीडियो शेयर Kajal Raghwani बोलीं- जो साथ हैं वो...

Kajal Raghwani Video: भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू की छोटकी बहू यानी काजल राघवानी ने अपने देहाती अंदाज को एकदम बदलकर रख दिया है और उनके ग्लैमरस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट भी आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kajal Raghwani Video: छोटकी बहू काजल राघवानी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Kajal Raghwani Video: भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेसेस अपने खास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. काजल राघवानी इन दिनों फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बड़की बहू छुटकी बहू में नजर आईं थीं. इस फिल्म में काजल सिंपल साड़ी लुक में दिखी थीं. अब काजल का ऐसा लुक फैंस को देखने को मिला है जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है. उनके पोस्ट पर लोग कमेंट करते नहीं रुक रहे हैं. काजल का ये लुक काफी ग्लैमरस है.

Advertisement

बड़की बहू छोटकी बहू का ट्रेलर

काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और रील्स बनाकर शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो में काजल डेनिम और शर्ट में नजर आ रही हैं. उनका लुक देखकर लोग चौंक गए हैं. वीडियो में काजल कहती हैं-  खिलाफ कितने हैं उससे फर्क नहीं पड़ता, जो साथ हैं वो लाजवाब हैं. वीडियो में काजल के एक्सप्रेशन देखने वाले हैं. काजल का ये अंदाज देख फैंस खुश हो गए हैं.

Advertisement

काजल राघवानी का वीडियो 

Advertisement

काजल के इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर रहे हैं, एक ने लिखा-बेहत खूबसूरत जी. वहीं दूसरे ने लिखा- बताइए कौन आपके खिलाफ है. वहीं कुछ फैंस काजल से उनकी आने वाली फिल्म के बारे में पूछ रहे हैं. एक ने लिखा- अगली फिल्म कब आ रही है. काजल की फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू की बात करें तो इसमें उनके साथ रानी चटर्जी भी नजर आईं थीं. इस फिल्म में सास-बहू के अनोखे रिश्ते को दिखाया गया है. इस फिल्म को हाल ही में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. जिसके कुछ ही दिनों में करोड़ों व्यूज मिल गए हैं. ये नंबर हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं