Badki Bahu Chutki Bahu: बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस का मरून कलर सड़िया पर डांस, बड़की बहू ने वीडियो में आम्रपाली दुबे को खूब दी टक्कर

Badki Bahu Chutki Bahu Actress Dance on Maroon Color Sadiya Song: बड़की बहू छोटकी बहू फेम एक्ट्रेस का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वह फसल मूवी के मरून कलर सड़िया गाने पर डांस कर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Badki Bahu Chutki Bahu Actress Dance on Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया पर रानी का डांस
नई दिल्ली:

Badki Bahu Chutki Bahu Actress Dance on Maroon Color Sadiya: इन दिनों भोजपुरी फिल्मों में दो फिल्मों का जलवा है. एक तो है रानी चटर्जी और काजल राघवानी की बड़े मियां छोटे मियां, जबकि दूसरी है आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की फसल. फसल फिल्म के गाने खूब टेंड कर रहे हैं तो वहीं बड़की बहू छोटकी बहू फिल्म की कहानी फैन्स का दिल जीत रही है. अब इन दोनों फिल्मों का एक कॉकटेल सामने आया है. यह बड़की बहू छोटकी बहू की बड़ी बहू यानी भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी का वीडियो है. जिसमें वह फसल के सुपरहिट सॉन्ग मरून कलर की सड़िया पर जमकर नाच रही हैं. दिलचस्प यह है कि उन्होंने मरून कलर की ही साड़ी पहन रखी है. इस तरह उनके इस वीडियो को लगभग 93 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दिलचस्प यह है कि उन्होंने इस वीडियो को बनाने के लिए मरून सड़िया पहनने का खूब वेट किया. जब मरून साड़ी मिली तो उन्होंने इस वीडियो को अंजाम दिया.

बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस का डांस वीडियो

बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस का मरून कलर सड़िया पर डांस

भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बड़की बहू के किरदार में डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. मरून कलर सड़िया गाने पर झूमकर नाच रही हैं. रानी चटर्जी के इस वीडियो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. उनकी तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं. एक फैन ने लिखा- बड़की बहू सुपरहिट. वहीं दूसरे ने लिखा- बड़की बहू ने क्या डांस किया. रानी के इस वीडियो को हजारों लोग देख रहे हैं और लाइक भी कर रहे हैं.बड़की बहू छुटकी बहू की बात करें तो इस फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं और इतने दिनों में से इसे 20 मिलियन लोग देख चुके हैं. इस फिल्म में रानी और काजल के साथ अंशुमन सिंह राजपूत, जय महादेव, मनोज  टाइगर, किरण यादव अहम किरदार निभाते नजर आए हैं.

Advertisement

मरून कलर सड़िया सॉन्ग

Advertisement

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फसल का गाना है मरून कलर सड़िया

भोजपुरी फिल्म फसल के सॉन्ग मरून कलर सड़िया में भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे हैं. भोजपुरी फिल्म फसल के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं. भोजपुरी सॉन्ग मरून कलर सड़िया को कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है. इस गाने को यूट्यूब पर 147 मिलियन यानी 14.7 करोड़ बार देखा जा चुका है.

Advertisement

कल्कि 2898 एडी मूवी रिव्यू

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari